बिहार

bihar

रोहतास में 25 हजार का इनामी बदमाश गिरफ्तार, गवाह को धमकाते वक्त पकड़ा गया - Rohtas Crime

By ETV Bharat Bihar Team

Published : Apr 21, 2024, 10:19 PM IST

रोहतास में फरार कुख्यात इनामी बदमाश को पकड़ने में पुलिस को कामयाबी हाथ लगी है. पुलिस की स्पेशल टीम ने उसे हथियार के साथ पकड़ा है. ये गिरफ्तारी तब हुई जब वह एक गवाह को धमकाने के लिए पहुंचा था. पढ़ें पूरी खबर-

Etv Bharat
Etv Bharat

रोहतास: बिहार के रोहतास में पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है. दअरसल, यहां पुलिस ने एक फ़रार चल रहे कुख्यात अपराधी को धर दबोचा है. पुलिस ने मुताबिक फ़रार आरोपी पर पुलिस मुख्यालय ने इनाम की घोषणा कर रखी थी. एक केस में गवाहों को धमकाने पहुंचे आरोपी को पुलिस की स्पेशल टीम ने हथियार के साथ दबोच लिया.

कुख्यात अपराधी गिरफ्तार: दअरसल, जिले में सूर्यपुरा थाना की पुलिस ने 25 हजार के एक इनामी कुख्यात अपराधी को गिरफ्तार किया है. पुलिस के हत्थे चढ़ा कुख्यात अपराधी धामा मिश्रा पर हत्या, लूट जैसे कई संगीन वारदात में संलिप्त होने का आरोप है. इतना ही नहीं कई मामलों में इसके यहां कुर्की जब्ती की भी कार्रवाई हो चुकी है. सूर्यपुरा थाने में प्रतिस्थापित प्रशिक्षु डीएसपी ज्योति कुमारी के नेतृत्व में गठित टीम ने यह सफलता पाई है.

कई वारदातों में था वांछित : बिक्रमगंज के एसडीपीओ कुमार संजय ने बताया कि रोहतास जिला के कई थानों में धामा मिश्रा द्वारा कई वारदातों को अंजाम दिया जा चुका गया है. ऐसे में इसके पास से एक देसी कट्टा तथा चार जिंदा कारतूस भी बरामद हुआ है. सूर्यपूरा थाना क्षेत्र के डेवरिया से इसकी गिरफ्तारी हुई है. पकड़ा गया कुख्यात अपराधी धामां मिश्रा उर्फ प्रेमचंद्र मिश्रा दिनारा थाना क्षेत्र के मधुकरपुर का निवासी है. इसकी गिरफ्तारी से पुलिस ने इस इलाके में राहत की सांस ली है.

गवाह को धमकाने के केस में गिरफ्तारी: एक केस में गवाहों को धमकाने की सूचना मिली थी जिसके आलोक में प्रोबेशनर डीएसपी ज्योति कुमारी व थानाध्यक्ष प्रिया कुमारी व अन्य की स्पेशल टीम गठित की गई. टीम के द्वारा छापेमारी के दौरान कुख्यात को हथियार के साथ गिरफ्तार किया गया है. एक देशी कट्टा व 4 जिंदा कारतूस भी मिले हैं. यह पूर्व में कई कांडों में जेल जा चुका है. तथा इसके विरुद्ध अलग अलग थाने में विभिन्न कांड दर्ज है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details