राजस्थान

rajasthan

दुष्कर्म पीड़िता ने किया आत्महत्या का प्रयास, आरोपी की तलाश में जुटी पुलिस

By ETV Bharat Rajasthan Team

Published : Mar 18, 2024, 6:45 PM IST

विवाह का झांसा देकर युवक महिला मित्र का दो साल तक देहशोषण करता रहा. युवती के विवाह की बात कहने पर वह हर बार टालता रहा. इससे दुखी होकर युवती ने गत दिनों आत्मत्या का प्रयास किया. फिलहाल एसएमएस अस्पताल में युवती का इलाज चल रहा है. पुलिस आरोपी की तलाश कर रही है. ​

rape-victim-attempted-suicide-in-jaipur-police-busy-in-searching-accused
दुष्कर्म पीड़िता ने किया आत्महत्या का प्रयास, आरोपी की तलाश में जुटी पुलिस

जयपुर. राजधानी के मोती डूंगरी थाना इलाके में दुष्कर्म पीड़िता के आत्महत्या का प्रयास का मामला सामने आया है. पीड़िता का आरोप है कि एक युवक ने शादी का झांसा देकर दुष्कर्म किया, जिससे आहत होकर आत्महत्या का प्रयास किया. पीड़िता के पर्चा बयान के आधार पर मोती डूंगरी थाने में मामला दर्ज किया गया है. जांच मोती डूंगरी थाना अधिकारी चंद्रभान सिंह कर रहे हैं.

थाना अधिकारी चंद्रभान सिंह के मुताबिक युवती का आरोप है कि एक युवक ने दोस्ती करके उसके साथ दुष्कर्म किया. विरोध करने पर शादी करने का वादा किया. शादी का झांसा देकर करीब 2 साल तक देहशोषण करता रहा. शादी से मना करने पर युवती ने आत्महत्या करने का प्रयास किया. पीड़िता को अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. पीड़िता के पर्चा बयान के आधार पर मोती डूंगरी थाने में आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है.

पढ़ें:जल जीवन मिशन में घोटाले को लेकर महेश जोशी की बढ़ सकती हैं मुश्किलें, ईडी आज जयपुर में करेगी पूछताछ

पुलिस में दर्ज करवाई गई रिपोर्ट के अनुसार पश्चिम बंगाल निवासी समीर से करीब 2 साल पहले युवती की दोस्ती हुई थी. मिलने के बहाने आरोपी ने लाल कोठी स्थित अपनी बुआ के घर पर बुलाया था. आरोपी ने अकेला पाकर दुष्कर्म किया. विरोध करने पर शादी का झांसा दिया. काफी समय तक लगातार देह शोषण करता रहा. शादी के लिए बोलने पर टालमटोल करता रहा. शादी का दबाव बनाने पर आरोपी ने शादी करने से साफ इनकार कर दिया, जिससे आहत होकर पीड़िता ने गत 15 मार्च को अपने घर में ही आत्महत्या का प्रयास किया.तबीयत बिगड़ने पर परिजनों ने सवाई मानसिंह अस्पताल में भर्ती करवाया.

यह भी पढ़ें:चाचा की हत्या करने वाले अभियुक्त भतीजे को उम्रकैद

अस्पताल प्रशासन की ओर से इसकी सूचना पुलिस को सूचना दी गई. इसके बाद मोती डूंगरी थाना पुलिस सवाई मानसिंह अस्पताल पहुंची. पीड़िता के पर्चा बयान के आधार पर आरोपी के खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज करके जांच पड़ताल शुरू कर दी गई है. फिलहाल पुलिस आरोपी की तलाश कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details