उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

शर्मनाक! 5 साल की बच्ची के साथ युवक ने की हैवानियत, अपहरण कर 9 किमी दूर ले गया था

By ETV Bharat Uttar Pradesh Team

Published : Jan 27, 2024, 6:57 PM IST

कौशांबी से इंसानियत को शर्मसार करने वाली घटना सामने आई है. यहां के युवक ने पांच साल की बच्ची को अगवा करके दुष्कर्म (Rape of Innocent Child) किया. पुलिस ने मां की शिकायत के बाद आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.

Etv Bharat
Etv Bharat

कौशांबी : जिले से इंसानियत को शर्मसार कर देने वाली घटना सामने आई है. एक गांव में युवक ने पांच साल की बच्ची के साथ हैवानियत की. मां की तहरीर पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने पूछताछ के बाद आरोपी को न्यायालय में पेश कर उसे जेल भेज दिया है.


मोहब्बतपुर पइंसा कोतवाली क्षेत्र के एक गांव की महिला द्वारा दी गई तहरीर के अनुसार, उसकी पांच वर्षीय बेटी घर के बाहर खेल रही थी. इसी दौरान गांव का ही मोनू सिंह बच्ची को उठाकर गांव से लगभग 9 किलोमीटर दूर स्थित प्राथमिक विद्यालय के पीछे ले गया और उसके साथ जबर्दस्ती करने लगा. मोनू की गलत हरकत से बच्ची ने चीखना-चिल्लाना शुरू कर दिया. बच्ची का शोर सुनकर कुछ दूर खेतों में काम कर रहे लोग घटनास्थल की तरफ दौड़े तो आरोपी युवक जान से मारने की धमकी देते हुए भाग निकला. इसके बाद लोगों ने इसकी जानकारी परिजनों और पइंसा थाने को दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल की तफ्तीश की और आरोपी को जगन्नाथपुर गांव के पास से गिरफ्तार कर लिया.


सीओ सिराथू अवधेश विश्वकर्मा ने बताया कि थाना मोहब्बतपुर पाइंस क्षेत्र में मासूम के साथ दुष्कर्म की वारदात की सूचना मिली थी. परिजनों की तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर भागने की फिराक में वाहन का इंतजार कर रहे आरोपी को गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया गया. कोर्ट ने उसे जेल भेज दिया है.

यह भी पढ़ें : पोते का शव कंधे पर लेकर पुलिस से इंसाफ मांगने पहुंचा मजदूर, ईंट भट्ठा मालिक पर लगाया पैसे न देने का आरोप
कौशांबी में रेप के बाद हत्या का आरोपी पुलिस मुठभेड़ में गिरफ्तार

ABOUT THE AUTHOR

...view details