राजस्थान

rajasthan

रामगढ़ थाना पुलिस ने अंतरराज्यीय एटीएम लुटेरे को किया गिरफ्तार

By ETV Bharat Rajasthan Team

Published : Mar 18, 2024, 2:03 PM IST

अलवर की रामगढ़ थाना पुलिस ने एक अंतरराज्यीय एटीएम लुटेरे को गिरफ्तार किया है. चंदवाजी में 21 लाख रुपए की एटीएम डकैती के प्रकरण में भी उसके खिलाफ प्रकरण दर्ज था.

Ramgarh police arrested ATM robber
पुलिस ने अंतरराज्यीय एटीएम लुटेरे को किया गिरफ्तार

पुलिस ने अंतरराज्यीय एटीएम लुटेरे को किया गिरफ्तार

अलवर.जिले की रामगढ़ थाना पुलिस ने अंतरराज्यीय एटीएम लुटेरे को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार आरोपी के खिलाफ अनेक राज्यों में एटीएम लूट व डकैती के आधा दर्जन से अधिक आपराधिक मामले दर्ज हैं. आरोपी मुस्ताक उर्फ कन्नड़ पुत्र सिमरु मेव निवासी कारोली जागीर को रामगढ़ थाना पुलिस ने उसके गांव से गिरफ्तार किया है.

थानाधिकारी सवाई सिंह ने बताया कि पुलिस अधीक्षक आनंद शर्मा की ओर से चलाए जा रहे वांछित आरोपियों की धर पकड़ अभियान के अंतर्गत आरोपी मुस्ताक उर्फ कन्नड़ को गिरफ्तार किया गया है. आरोपी पुलिस थाना क्षेत्र चंदवाजी में 21 लाख रुपए की एटीएम डकैती के प्रकरण में अंतरराज्यीय वांछित शातिर अपराधी है. उसके खिलाफ अनेक राज्यों में एटीएम तोड़ने और लूटने के आधा दर्जन से अधिक मामले दर्ज हैं.

इसे भी पढ़ें :छेड़छाड़ करने पर मां-बेटी ने चप्पल से की बदमाश की पिटाई, आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज

इसे भी पढ़ें :बाड़मेर से गिरफ्तार हुआ 25 हजार का इनामी बदमाश, पौने दो करोड़ की डोडा चूरा तस्करी मामले में था वांछित

चंदवाजी पुलिस को किया गया सुपुर्द : उन्होंने बताया कि गिरफ्तार आरोपी को धारा 151 में गिरफ्तार किया गया है. चंदवाजी थाना पुलिस को सूचना देकर उसको सुपुर्द कर दिया गया है. आरोपी मुस्ताक उर्फ कन्नड़ को गिरफ्तार करने में थानाधिकारी सवाई सिंह, कांस्टेबल मनमोहन, अजीत सिंह, महबूब खान व जफर खान की खास भूमिका रही.

इसे भी पढ़ें :33 लाख की लूट की वारदात का खुलासा, पीड़ित की आंखों में मिर्च पाउडर डालकर की थी लूट, 3 आरोपी गिरफ्तार

ABOUT THE AUTHOR

...view details