मध्य प्रदेश

madhya pradesh

दामाद! लड़ रहे चुनाव, बोले दिग्विजय सिंह यहां के नहीं, मेरी है यहां ससुराल, बैंड-बाजे के साथ किया नामांकन जमा - Rajgarh Lok Sabha Election 2024

By ETV Bharat Madhya Pradesh Team

Published : Apr 12, 2024, 8:48 PM IST

राजगढ़ से दिग्विजय सिंह चुनावी मैदान में है ऐसे में यह चर्चित सीटों में से एक है. यहां शुक्रवार से नामांकन की प्रक्रिया शुरू हो चुकी है. ऐसे में समता समाधान पार्टी से एक व्यक्ति ने नामांकन जमा करते हुए दिग्विजय सिंह को चुनौती देते हुए कहा कि वे यहां के नहीं हैं और मेरी तो यहां ससुराल है.

SAMTA SAMADHAN PARTY CANDIDATE
समता समाधान पार्टी के प्रत्याशी ने किया नामांकन जमा

समता समाधान पार्टी के प्रत्याशी ने बैंड-बाजे के साथ किया नामांकन जमा

राजगढ़। मध्यप्रदेश के पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह के राजगढ़ लोकसभा क्षेत्र से चुनाव लड़ने की घोषणा के बाद से चर्चा में आई राजगढ़ सीट और अधिक चर्चा में बनती जा रही है. जिसके कई उदहारण बीते दिनों से अभी तक देखने को मिल रहे हैं.शुक्रवार को नामांकन प्रक्रिया की शुरुआत हो चुकी है. तीन नामांकन फार्म भी जमा हो चुके हैं. ऐसे ही एक प्रत्याशी ने बैंड बाजे के साथ नामांकन जमा किया और मीडिया से चर्चा में दिग्विजय सिंह को चुनौती दी है.

बैंड-बाजे के साथ नामांकन जमा

नामांकन फार्म दाखिल करने के दौरान एक रैली की चर्चा राजगढ़ में जोरों पर है. एक राजनीतिक दल के प्रत्याशी ने अपनी नामांकन रैली बैंड बाजे के साथ निकाली. समता समाधान पार्टी के प्रत्याशी अशोक पंवार के द्वारा नामांकन फार्म जमा करने से पहले एक प्रेसवार्ता का आयोजन किया गया,जिसमें उन्होंने देश के विकास को लेकर कांग्रेस और भाजपा दोनों ही दलों को जमकर आड़े हाथों लिया.

ये भी पढ़ें:

सबसे जुदा है दिग्विजय सिंह का इलेक्शन प्लान, प्रचार से लेकर पोल तक राजगढ सीट क्यों अलग

दिग्विजय सिंह ने दिए संकेत- बैलेट पेपर से चुनाव कराने के लिए राजगढ़ सीट से उतरेंगे 400 उम्मीदवार

'दिग्विजय सिंह यहां के नहीं गुना के रहने वाले'

मीडिया ने जब प्रत्याशी अशोक पंवार से पूछा कि राजगढ़ से पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह भी प्रत्याशी हैं और ये उनका गढ़ कहलाता है, इसके जवाब में उन्होंने भावनात्मक रूप से कहा कि"दिग्विजय सिंह इस क्षेत्र के नहीं हैं,वो गुना के रहने वाले हैं और मैं सीहोर का रहने वाला हूं. अगर दिग्विजय सिंह यहां से 22 से 23 साल पहले सांसद बने थे और राजगढ़ की जनता को भूल गए,लेकिन मैं आप लोगों से ये कहना चाहता हू कि मेरी यहां ससुराल भी है,और मैं यहां आता जाता रहता हूं, हर हफ्ते आता जाता रहता हूं. राजगढ़ मेरा हृदय है".

ABOUT THE AUTHOR

...view details