दिल्ली

delhi

राजस्थान की डिप्टी सीएम दिया कुमारी ने दिल्ली में किया चुनाव प्रचार, बोलीं- PM मोदी बनाएंगे भारत को विश्व गुरु - diya kumari election campaign

By ETV Bharat Delhi Team

Published : May 5, 2024, 6:25 PM IST

राजस्थान की डिप्टी सीएम दिया कुमारी ने पूर्वी दिल्ली लोकसभा क्षेत्र से भाजपा उम्मीदवार हर्ष मल्होत्रा के लिए चुनाव प्रचार किया. इस दौरान उन्होंने मोदी सरकार की उपलब्धियां को भी गिनाया.

दिया कुमारी ने दिल्ली में किया चुनाव प्रचार
दिया कुमारी ने दिल्ली में किया चुनाव प्रचार (Etv Bharat)

दिया कुमारी ने दिल्ली में किया चुनाव प्रचार (ETV BHARAT)

नई दिल्ली: पूर्वी दिल्ली सीट से भाजपा उम्मीदवार हर्ष मल्होत्रा के समर्थन में चुनाव प्रचार के लिए राजस्थान की डिप्टी सीएम दिया कुमारी दिल्ली पहुंची. रविवार को आनंद विहार राम मंदिर सभागार में आयोजित नारी सशक्तिकरण संवाद कार्यक्रम को उन्होंने संबोधित किया. इस मौके पर उन्होंने मोदी सरकार की उपलब्धियां को गिनाया और भारत के बेहतर भविष्य के लिए हर्ष मल्होत्रा को भारी मतों से जीताने की अपील की.

इस दौरान हर्ष मल्होत्रा के साथ शाहदरा जिला महिला मोर्चा के अध्यक्ष अपर्णा गोयल सहित सैकड़ों की संख्या में महिलाएं मौजूद थी. दिया कुमारी ने कहा कि दिल्ली और देशभर के लोगों का भारतीय जनता पार्टी के उम्मीदवारों को समर्थन मिल रहा है. प्रधानमंत्री मोदी ने अपने 10 सालों में विकास के कई काम किए हैं. उन्होंने कई बड़े निर्णय को लिया.

डिप्टी सीएम ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी दुनिया के ऐसे पहले प्रधानमंत्री है, जिन्होंने महिलाओं के लिए सबसे ज्यादा काम किया है. प्रधानमंत्री ने लोकसभा चुनाव में महिलाओं को आरक्षण दिया है. साथ ही महिला को स्वावलंबी बनाने के लिए भी कई काम किए. रोजगार के साथ ही घर उपलब्ध कराया. करोड़ों महिलाओं को गैस सिलेंडर देकर उनके स्वास्थ्य को बचाया है.

उन्होंने कहा कि हम सब चाहते हैं कि हमारा देश आगे बढ़े, मोदी जी की गारंटी पर सबको विश्वास है. 10 साल मोदी ने देश के लिए काम किया है. देश को आगे बढ़ाया है, वैसे ही देश आगे बढ़ेगा और मोदी जी देश को विश्व गुरु बनाएंगे. बता दें, दिल्ली में लोकसभा चुनाव का मतदान छठे चरण में 25 मई को होना है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details