राजस्थान

rajasthan

हथियार की नोक पर बदमाशों ने रेलवे कर्मचारी से लूटे 35 हजार रुपए, मारपीट कर किया घायल

By ETV Bharat Rajasthan Team

Published : Feb 19, 2024, 12:56 PM IST

Railway Employee Robbed, धौलपुर में बदमाशों ने रेलवे कर्मचारी के साथ मारपीट कर 35 हजार रुपए छीन लिए. घटना में कर्मचारी गंभीर रूप से घायल हो गया, जिसे इमरजेंसी में भर्ती करवाया गया है.

Railway employee assaulted
Railway employee assaulted

धौलपुर. मनियां थाना क्षेत्र के बासन का पुरा गांव के नजदीक रविवार रात्रि को तीन हथियारबंद बदमाशों ने रेलवे कर्मचारी के साथ मारपीट कर लूट की घटना को अंजाम दिया. बदमाशों ने कर्मचारी से करीब 35 हजार रुपए छीन लिए. घायल रेलवे कर्मचारी को जिला अस्पताल की इमरजेंसी में भर्ती कराया गया है. मनियां पुलिस थाने में परिजनों ने रिपोर्ट पेश कर दी है.

बाइक को गिराकर लूटे 35 हजार रुपए : थाना प्रभारी अनिल कुमार जसोरिया ने बताया कि बरेठा रेलवे स्टेशन पर तैनात एक रेलवे कर्मचारी के साथ हथियार की नोक पर लूटपाट और मारपीट करने का मामला सामने आया है. रेलवे कर्मचारी 45 बर्षीय रामेश्वरम पुत्र हेमसिंह निवासी कामराज का पुरा ने बताया रविवार रात्रि को वह घर से बरेठा रेलवे स्टेशन पर ड्यूटी करने जा रहा था. बासन का पुरा गांव के नजदीक बाइक सवार तीन बदमाशों ने चलती बाइक पर लात मारकर उसकी बाइक को गिरा दिया. इसके बाद हथियारों की नोक पर 35000 नकदी छीन लिए और लाठी डंडों से मारपीट कर बदमाश फरार हो गए.

ये भी पढ़ें :उदयपुर में अपराधियों के हौसले बुलंद, रिटायर्ड पुलिसकर्मी के 6 लाख लूट ले गए बदमाश

उन्होंने बताया कि रास्ते से गुजर रहे लोगों ने घटना की सूचना स्थानीय मनियां थाना पुलिस को दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल रेलवे कर्मचारी को जिला अस्पताल में भर्ती कर दिया है. पुलिस ने बताया कि घायल रेलवे कर्मचारी के जिला अस्पताल में पर्चा बयान लिए गए हैं. पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है. अज्ञात बदमाशों की तलाश की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details