बिहार

bihar

औरंगाबाद में RJD कैंडिडेट अभय कुशवाहा के दफ्तर में छापा, 50 हजार कैश जब्त - Lok Sabha Election 2024

By ETV Bharat Bihar Team

Published : Apr 17, 2024, 3:20 PM IST

Updated : Apr 17, 2024, 3:34 PM IST

Abhay Kushwaha: औरंगाबाद में मतदान से दो दिन पहले आरजेडी प्रत्याशी अभय कुशवाहा मुश्किल में फंसते दिख रहे हैं. उनके चुनावी कार्यालय में छापेमारी हुई है. जहां से 50 हजार रुपये कैश और अन्य सामान बरामद हुए हैं.

अभय कुशवाहा के ऑफिस में छापा
अभय कुशवाहा के ऑफिस में छापा

औरंगाबाद:लोकसभा चुनाव के पहले फेज के प्रचार के अंतिम दिन औरंगाबाद में आरजेडी उम्मीदवार अभय कुशवाहा के दफ्तर में छापा पड़ा है. स्थानीय पुलिस ने उनके कार्यालय पर दबिश दी है. छापेमारी में नकदी और अन्य सामान जब्त किए गए हैं. हालांकि इस दौरान उनके समर्थकों ने जमकर विरोध किया.

अभय कुशवाहा के दफ्तर पर छापा:शहर के फॉर्म पर स्थित एक होटल में अभय कुशवाहा का इलेक्शन ऑफिस है. जहां स्थानीय पुलिस टीम पहुंची और कार्यालय की छापेमारी शुरू कर दी. पुलिस टीम में नगर थाना प्रभारी उपेंद्र कुमार सिंह और एसडीपीओ संजय पांडेय भी मौजूद थे.

आरजेडी कार्यकर्ताओं ने किया विरोध: हालांकि इस छापेमारी का राष्ट्रीय जनता दल के कार्यकर्ताओं ने जोरदार विरोध किया. उनका कहना है कि राजनीतिक साजिश के तहत अभय कुशवाहा के कार्यालय पर रेड पड़ी है. करीब 3-4 घंटे तक चली छापेमारी में 50 नकद और अन्य सामानों की बरामदगी की गई है.

19 अप्रैल को डाले जाएंगे वोट:पहले फेज के तहत बिहार की जिन 4 लोकसभा सीटों पर वोट डाले जाएंगे, उनमें औरंगाबाद, गया, नवादा और जमुई शामिल है. 17 अप्रैल को प्रचार का अंतिम दिन है, ऐसे में उसके ठीक पहले छापेमारी की गई है. औरंगाबाद से बीजेपी ने वर्तमान सांसद सुशील सुशील को फिर से टिकट दिया है.

Last Updated : Apr 17, 2024, 3:34 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details