बिहार

bihar

जब मंच पर फूट-फूटकर रोने लगे BJP सांसद राधामोहन सिंह, टिकट कटने की होने लगी चर्चा

By ETV Bharat Bihar Team

Published : Mar 13, 2024, 9:20 PM IST

Updated : Mar 14, 2024, 11:44 AM IST

Radha Mohan Singh : बीजेपी सांसद राधा मोहन सिंह अपने क्षेत्र में काफी सक्रीय दिख रहे हैं. हालांकि वह लगातार अपने बयानों को लेकर भी सुर्खियों में रह रहे हैं. इसी बीच आज उनका भावुक रूप देखने को मिला. हालांकि वीडियो के वायरल होने के बाद टिकट कटने को लेकर चर्चा तेज है. पढ़ें पूरी खबर.

Radha Mohan Singh Etv Bharat
Radha Mohan Singh Etv Bharat

देखें रिपोर्ट

मोतिहारी : पूर्वी चंपारण जिला मुख्यालय स्थित मोतिहारी में एक कार्यक्रम के दौरान स्थानीय सांसद व पूर्व कृषि मंत्री राधा मोहन सिंह भाषण देते समय काफी भावुक हो गए और मंच पर ही रोने लगे. चरखा पार्क के उद्घाटन के बाद भाषण देते समय अपने कार्यों को गिनाते-गिनाते रो पड़े. जिसके बाद पूरा कार्यक्रम कुछ देर के लिए गमगीन हो गया. उसके बाद उन्होंने भाषण देना छोड़ दिया. कुछ देर बाद वह फिर उठे और भाषण देने के लिए आए. लेकिन फिर उनका गला रुंध गया और उन्होंने भाषण देना छोड़ दिया.

मोतिहारी में चरखा पार्क के उद्घाटन

भाषण देते हुए भावुक हुए राधामोहन सिंह :उद्घाटन समारोह को संबोधित करते हुए राधामोहन सिंह ने कहा कि,''हमारे पुरखों ने जो काम किया है. इसलिए हम उनका स्मारक बनाते हैं. उनके आदर्शों को जो हम भूलने लगते हैं, ऐसे में उनके स्मारक को देखकर उनकी स्मृतियां ताजी होती है. न पूरा, तो सुई के नोंक के बराबर भी उनके आदर्शों का पालन करते हैं. इससे अपना भी भला होता है और समाज का भी भला होता है. हमसे कष्ट पहुंचा होगा, व्यक्तिगत काम नहीं किया होगा. लेकिन ये बड़ा काम है और समाज के लिए है.''

मोतिहारी में चरखा पार्क के उद्घाटन करते राधा मोहन सिंह

मोतिहारी में चरखा पार्क के उद्घाटन :दरअसल, बुधवार को स्थानीय सांसद व पूर्व केंद्रीय कृषि मंत्री राधामोहन सिंह चरखा पार्क के उद्घाटन के मौके पर सभा को संबोधित कर रहे थे. महात्मा गांधी के मोहन से महात्मा बनने की यादों को इस पार्क में संजोया गया है. साथ ही देश के सभी प्रधानमंत्री और राष्ट्रपति के अलावा मोतिहारी संसदीय क्षेत्र के सभी सांसदों की तस्वीर को लगाया गया है. यही नहीं सभी के नाम का उल्लेख भी है. इसी पार्क के उद्घाटन के बाद सभा को राधामोहन सिंह संबोधित कर रहे थे. जिस दौरान वह भावुक होकर रोने लगे.

Last Updated :Mar 14, 2024, 11:44 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details