उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

वाराणसी से अपहृत अधिवक्ता सुरेंद्र पटेल को पुलिस ने प्रयागराज से किया बरामद, 27 मार्च से थे लापता - Varanasi kidnapped lawyer

By ETV Bharat Uttar Pradesh Team

Published : Apr 16, 2024, 8:20 AM IST

पिे्प
िे्प

वाराणसी के एक युवा अधिवक्ता लापता हो गए थे. परिवार के लोगों की शिकायत पर पुलिस उनकी खोजबीन कर रही थी. पुलिस ने अधिवक्ता को प्रयागराज से बरामद कर लिया है.

वाराणसी :कमिश्नरेट वाराणसी की थाना मण्डुवाडीह पुलिस व एसओजी टीम ने अपहृत अधिवक्ता सुरेंद्र कुमार पटेल को प्रयागराज से सकुशल बरामद कर लिया है. अधिवक्ता 27 मार्च से लापता थे. परिवार के लोगों ने उनकी काफी तलाश की थी. बाद में परेशान होकर मुकदमा दर्ज कराया गया. पुलिस अधिवक्ता की तलाश में जुटी थी. पूरे मामले की जानकारी आज पुलिस अधिकारी मीडिया को देंगे.

बता दें कि बीती 27 मार्च से मंडुवाहडीह थाना क्षेत्र के रहने वाले युवा अधिवक्ता सुरेंद्र कुमार पटेल संदिग्ध परिस्थितियों में गायब हो गए थे. परिवार के लोग उनकी तलाश में जुटे थे, लेकिन उनका कहीं पता नहीं चल पा रहा था. इस पर उन्होंने पुलिस को पूरे मामले से अवगत कराया था.

जानकारी मिलने के बाद पुलिस एक्शन मोड में आ गई. अधिवक्ता की बाइक बरामद कर ली गई. हालांकि इसके बाद अधिवक्ता का कुछ पता नहीं लगा पा रहा था. इस घटना को लेकर नाराज अधिवक्ताओं ने बनारस बार एसोशिएशन और सेंट्रल बार एसोसिएशन के नेतृत्व में कई बार पुलिस कमिश्नर से मुलाकात की थी. बावजूद इसके कोई सार्थक परिणाम सामने नहीं आ पा रहा था.

अधिवक्ताओं ने कचहरी में हड़ताल भी की थी. अधिवक्ता सुरेंद्र पटेल का कोई सुराग नहीं मिलने से नाराज अधिवक्ताओं के प्रतिनिधिमंडल ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से भी मुलाकात की थी. अधिवक्ताओं ने मांग थी कि हमारे साथी अधिवक्ता सुरेंद्र पटेल को जल्द से जल्द खोजकर उन्हें लाया जाए. वहीं कमिश्नरेट वाराणसी पुलिस के थाना मण्डुवाडीह व एसओजी टीम ने अपहृत अधिवक्ता सुरेन्द्र कुमार पटेल को प्रयागराज से सकुशल बरामद कर लिया है.

यह भी पढ़ें :श्मशान पर जलती चिताओं के बीच सजी महफिल, मणिकर्णिका घाट पर अगला जन्म सुधारने के लिए जमकर नाची नगर वधुएं

ABOUT THE AUTHOR

...view details