दिल्ली

delhi

नोएडा में कारोबारी के लापता बेटे को पुलिस ने ढूंढा, जल्द सौंपा जाएगा परिवार को

By ETV Bharat Delhi Team

Published : Mar 13, 2024, 10:06 PM IST

Police found missing boy in noida: नोएडा में पुलिस ने कारोबारी के लापता बेटे को ढूंढ निकाला है. पुलिस ने बताया कि जल्द बच्चे को परिवार को सौंप दिया जाएगा.

police found missing son in noida
police found missing son in noida

नई दिल्ली/नोएडा:नोएडा के सेक्टर-44 की खजूर कॉलोनी में रहने वाले कारोबारी का 11 वर्षीय लापता बेटा 19 दिन बाद बुधवार को सकुशल बरामद कर लिया गया. बच्चा अपना घर छोड़कर शहर के एक अन्य व्यक्ति के यहां पहुंच गया था, जहां उसने बताया था कि वह अनाथ है और उसका कोई नहीं है. उसने यह भी कहा था कि उसके नाना उसे बहुत मारते पीटते हैं. घटना की सूचना थाना सेक्टर 39 पुलिस को मिलने के बाद पुलिस ने गुमशुदगी दर्ज कर बच्चे की तलाश में लगी थी. इस दौरान पुलिस ने बच्चे को सकुशल बरामद कर उसे फेस-दो स्थित बाल कल्याण समिति के सामने बच्चे को ले जाकर पेश किया.

थाना प्रभारी ने बताया कि बच्चे को सेक्टर 12 स्थित सॉई कृपा संस्थान में रखा गया था. जल्द बाल कल्याण समिति के आदेश अनुसार आगे की कार्रवाई की जाएगी. जांच के दौरान सामने आया कि बच्चा घर से नाराज होकर चला गया था. बच्चे का नाम लविश गुप्ता है. उसके लापता होने के बाद व्यापारियों ने धरना प्रदर्शन भी किया था और पुलिस से बच्चे की जल्द बरामदगी की अपील भी की थी. साथ ही व्यापारियों ने बच्चे के अपहरण का अंदेशा भी जताया था.

यह भी पढ़ें-रेकी कर वाहन चोरी करने वाले गिरोह का पर्दाफाश, चार आरोपी गिरफ्तार

पुलिस ने बताया कि व्यापारी खगेश उर्फ अमित का लापता हुआ 11 वर्षीय बेटा सकुशल मिल गया है. मामले में आगे की कार्रवाई की जा रही है. जल्द बच्चा परिजनों को सौंप दिया जाएगा. बच्चे की बरामदगी के बाद परिवार में खुशी की लहर दौड़ गई और उन्होंने पुलिस का आभार व्यक्त किया है.

यह भी पढ़ें-गाजियाबाद में अवैध शराब की बड़ी खेप बरामद, जब्त शराब की कीमत करीब 30 लाख रुपए, ट्रक के साथ एक गिरफ्तार

ABOUT THE AUTHOR

...view details