उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

रामपुर में सेक्स रैकेट: घर में हो रहा था जिस्मफरोशी का धंधा, 6 लड़के और 3 लड़कियां गिरफ्तार - Sex racket in Rampur

By ETV Bharat Uttar Pradesh Team

Published : Apr 23, 2024, 6:34 PM IST

Sex racket in Rampur: यूपी के रामपुर जिले में मंगलवार को थाना पटवाई पुलिस को बड़ी कामयाबी मिली. पुलिस ने एक घर में चल रहे देह व्यापार के धंधा का खुलासा किया.

Etv Bharat
Etv Bharat

रामपुर:जिले में थाना पटवाई पुलिस ने एक घर में चल रहे देह व्यापार के धंधे का खुलासा मंगलवार को किया. पुलिस का दावा है कि कुछ युवक और युवतियां रंग रलियां मना रहे थे. सूचना मिलते ही पुलिस ने तुरंत घर पर छापामारी की कार्रवाई की.

छापेमारी में 6 लड़के और 3 लड़कियों को पुलिस ने मकान से गिरफ्तार कर लिया. पटवाई पुलिस एफआईआर दर्ज कर मामले की जांच कर रही है. इस मामले में अपर पुलिस अधीक्षक अतुल कुमार श्रीवास्तव ने बताया कि सोमवार को सीओ बिलासपुर और थाना पटवाई पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली थी कि एक घर में कुछ लड़के और लड़कियां हैं जो देह व्यापार करते हैं.

इस सूचना पर सीओ बिलासपुर अपनी टीम के साथ मौके पर पहुंचे. टीम ने उस घर की तलाशी ली. पुलिस ने सोमवार रात 9 अभियुक्तों को गिरफ्तार कर लिया. तीन में से दो युवतियां बरेली की बताई जा रही हैं. बाकी 6 युवक और एक युवती रामपुर के रहने वाले हैं. सभी के विरुद्ध कानूनी कार्रवाई की जा रही है. इनमें कुछ अभियुक्तों का आपराधिक इतिहास है.

इनके खिलाफ पहले भी देह व्यापार अधिनियम के तहत कार्रवाई की जा चुकी है. उनकी समस्त गतिविधियों को चेक किया जा रहा है. इन सबकी विवेचना की जा रही है. विवेचना में जो भी तथ्य सामने आएंगे, उस आधार पर भी कार्रवाई की जाएगी.


यह भी पढ़ें : मुज़फ्फरनगर की पॉश कॉलोनी में गंदा काम; पुलिस ने तीन युवती, एक युवक को पकड़ा

यह भी पढ़ें : आगरा में नाबालिग से सेक्स वर्क; बंधक बनाकर कराया जा रहा था देह व्यापार, पांच गिरफ्तार

ABOUT THE AUTHOR

...view details