मध्य प्रदेश

madhya pradesh

मोबाइल की बैटरी में धमाका होने से महिला घायल, ब्लास्ट की वजह चौंकाने वाली - MOBILE BATTERY BLAST

By ETV Bharat Madhya Pradesh Team

Published : Apr 29, 2024, 2:25 PM IST

पन्ना जिले के इटवां गांव में मोबाइल फोन की बैटरी फटने से एक 30 वर्षीय महिला बुरी तरह से घायल हो गई. परिजनों ने एंबुलेंस के माध्यम से महिला को जिला अस्पताल में भर्ती कराया. जहां उसका इलाज चल रहा है.

WOMAN INJURED MOBILE BATTERY BLAST
मोबाइल की बैटरी ब्लास्ट होने से महिला घायल

मोबाइल की बैटरी ब्लास्ट होने से महिला घायल

पन्ना। अगर आप मोबाइल फोन के शौकीन हैं या आपके पास फोन है तो आपको ये खबर जरूर पढ़नी चाहिए. मध्यप्रदेश के पन्ना जिले में मोबाइल की बैटरी ब्लास्ट होने से एक महिला बुरी तरह से जख्मी हो गई है. जैसे ही इस बात की जानकारी परिजनों को हुई परिजनों ने एंबुलेंस के माध्यम से पीड़ित महिला को जिला अस्पताल में भर्ती कराया. जहां उसका इलाज चल रहा है. लेकिन ब्लास्ट की वजह बेहद हैरान करने वाली है.

जिला अस्पताल में चल रहा है इलाज

दरअसल, ये मामला जिले के इटवां गांव का है. यहां की एक 30 वर्षीय महिला का हाथ मोबाइल की बैटरी फटने से घायल हो गया है. महिला की बहन माया गोंड़ ने कहा, ' बहन का मोबाइल खराब हो गया था जिससे वह मोबाइल की बैटरी को हाथ में लेकर कुछ कर रही थी. तभी अचानक बैटरी में ब्लास्ट हो गया. जिससे उसका एक हाथ बुरी तरह से जख्मी हो गया. तेजी से खून बहने की वजह से हालत बिगड़ने लगी. जिसके बाद हम लोगों ने तत्काल 108 एम्बुलेंस के लिए फोन किया. कुछ ही देर में एंबुलेंस पहुंच गई. जिससे उसे जिला अस्पताल पन्ना में भर्ती कराया गया है.'

ये भी पढ़ें:

जिस भांजे को पाल पोसकर बड़ा किया उसी ने मामा को कुल्हाड़ी से काटा, पैसों के लालच में कर दी हत्या

रात में पोस्टमॉर्टम के लिए मर्चुरी में रखे गए थे मां-बेटे के शव, सुबह देख परिजनों के उड़े होश

बैटरी को पत्थर से तोड़ रही थी महिला

फिलहाल यहां महिला का इलाज चल रहा है. डॉक्टरों ने महिला की हालत स्थिर बताई है. होश आने पर पुलिस ने महिला के बयान लेकर मामले को विवेचना में लिया है. प्राप्त जानकारी के अनुसार महिला का मोबाइल खराब हो चुका था और महिला मोबाइल से बैटरी निकाल कर पत्थर से तोड़ रही थी. उसी समय बैटरी में ब्लास्ट हो गया. जिससे उसका वह घायल हो गई.

ABOUT THE AUTHOR

...view details