दिल्ली

delhi

पाकिस्तानी झंडे का स्टीकर लगी कार का वीडियो वायरल, यूजर ने ड्राइवर और मालिक के खिलाफ की कार्रवाई की मांग - Pakistani Flag in UP Car

By ETV Bharat Delhi Team

Published : May 12, 2024, 10:36 PM IST

नोएडा में एक कार पर पाकिस्तानी झंडे का स्टीकर देखा गया. वीडियो बनाने वाले ने इसे एक्स हैंडल पर पोस्ट कर दिया और पुलिस को टैग करते हुए कार ड्राइवर और मालिक के खिलाफ कार्रवाई की मांग की.

नोएडा में कार पर दिखा पाकिस्तानी झंडे का स्टीकर
नोएडा में कार पर दिखा पाकिस्तानी झंडे का स्टीकर (ETV BHARAT)

नोएडा : नोएडा में एक कार का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. जिसमें देखा गया कि एक कार के पीछे साइड में पाकिस्तानी झंडे का स्टीकर लगा हुआ है. शुरुआती जांच में यह वीडियो नोएडा का बताया जा रहा था. हालांकि बाद में पता चला कि यह वीडियो नोएडा का नहीं बल्कि पंजाब का है. वहीं कार का रजिस्ट्रेशन नोएडा का है. सोशल मीडिया के एक्स पर पाकिस्तानी झंडे का स्टीकर लगी कार का वीडियो 18 सेकेंड का है, जो तेजी से वायरल हो रहा है. वहीं, यूजर वीडियो पोस्ट करने के दौरान यूपी और नोएडा पुलिस भी टैग किया है और कार चालक और मालिक के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की.

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि यूपी 16 नंबर की टोयोटा कार सड़क पर जाम में फंसी हुई है. टोयोटा कार की पीछे वाले हिस्से में डिग्गी के पास पाकिस्तानी झंडे का स्टीकर लगा हुआ पाया गया. इस कार की पीछे वाली कार के चालक ने इसका वीडियो बनाया और इसे नोएडा का बताते हुए सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया. एक्स पर पोस्ट करते हुए यूजर ने लिखा कि पाकिस्तान का झंडा भारत में अस्वीकार्य है. उसने वीडियो में पुलिस अधिकारियों को टैग करते हुए कार चालक और मालिक के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की. वायरल वीडियो का संज्ञान लेते हुए डीसीपी नोएडा ने जांच का आदेश दिया.

यूपी पुलिस ने दिया जांच का आदेश. (सोशल मीडिया)

ये भी पढ़ें :स्पाइडर मैन बनकर बाइक से सड़कों पर करता था स्टंट, पुलिस ने काट दिया चालान

जांच में पाया गया कि वायरल वीडियो में जो कार दिख रही है, उसे मदरसन लीज सॉल्यूशन द्वारा करीब 15 महीने पहले पंजाब के डीलर इंद्रपाल को बेच दी गई थी. कार की एनओसी नोएडा आरटीओ द्वारा 14 सितंबर 2023 को जारी की गई थी. फिलहाल यह कार फिरोजपुर निवासी रुपेंद्र सिंह द्वारा चलाई जा रही है. हालांकि कार में पाकिस्तानी झंडे वाला स्टीकर किस मंशा से लगाया गया है, इसकी जानकारी अभी तक साफ नहीं हो पाई है.

ये भी पढ़ें :पिता ने प्रॉपर्टी नाम नहीं की तो बेटे ने बेरहमी से पीटा, मौत

ABOUT THE AUTHOR

...view details