दिल्ली

delhi

रोहिणी: ओपी धनखड़ ने संगठन की बैठक में भाजपा कार्यकर्ताओं को दिया जीत का मंत्र - Rohini BJP organization meeting

By ETV Bharat Delhi Team

Published : Apr 12, 2024, 5:43 PM IST

दिल्ली के रोहिणी इलाके में भाजपा ने अपने कार्यकर्ताओं में जोश भरने के मकसद से अपनी एक संगठनात्मक बैठक की. बैठक में हरियाणा के पूर्व में मंत्री रहे ओपी धनखड़ के साथ ही भाजपा विधायक विजेंद्र गुप्ता और लोकसभा प्रत्याशी योगेंद्र चंदोलिया भी मौजूद रहे. ओपी धनखड़ ने इस बैठक के माध्यम से सैंकड़ो कार्यकर्ताओं को संबोधित किया, और उन्हें जीत का मंत्र भी दिया.

Etv Bharat
Etv Bharat

रोहिणी पहुंचे ओपी धनखड़

नई दिल्ली: लोकसभा चुनाव को लेकर सभी राजनीतिक पार्टियों ने पूरी तरह से कमर कस ली है. विभिन्न राजनीतिक दल हर स्तर पर प्रयास कर रही है. इसी कड़ी में 400 पार का नारा लेकर इस चुनावी मैदान में उतरी भाजपा लोगों के बीच पहुंचने के साथ ही अपने संगठन को भी मजबूत बनाने में जुटी है. रोहिणी सेक्टर 10 में शुक्रवार को बीजेपी की तरफ से एक संगठनात्मक बैठक की गई.

संगठन की बैठक में हरियाणा के पूर्व मंत्री और दिल्ली के लोकसभा चुनाव प्रभारी ओपी धनखड़ के साथ ही रोहिणी से भाजपा विधायक विजेंद्र गुप्ता और उत्तर पश्चिम लोकसभा से भाजपा प्रत्याशी योगेंद्र चंदोलिया सहित भाजपा के जिलाध्यक्ष और बड़ी संख्या में भाजपा कार्यकर्ता उपस्थित हुए. बैठक में ओपी धनखड़ ने भाजपा कार्यकर्ताओं में जोश भरने के साथ ही भाजपा कार्यकर्ताओं को जीत का मंत्र दिया.

ये भी पढ़ें :पंजाब के AAP सांसदों ने की सुनीता केजरीवाल से मुलाकात, पार्टी को संभालने में जुटे नेता

इसके अलावा धनखड़ ने 400 पार का नारा देते हुए दिल्ली की सभी लोकसभा सीटों पर कार्यकर्ताओं को मजबूती से उतरने की बात कही. इस मौके पर उन्होंने दिल्ली की केजरीवाल सरकार पर भी जमकर निशाना साधा.

गौरतलब है कि दिल्ली की सभी सात लोकसभा सीटों पर भाजपा से अपने उम्मीदवारों को इस चुनावी मैदान में उतार दिया है. आपको बता दें कि इस लोकसभा चुनाव में दिल्ली की सात सीटों में से केवल एक यानि की उत्तर पूर्वी दिल्ली से मनोज तिवारी को भाजपा ने दोहराया है. इसके अलावा बाकी छह सीटों पर भाजपा ने नए चेहरे पर दांव खेला है. भाजपा हर सीट पर पूरी ताकत से चुनाव प्रचार में जुटी है.

ये भी पढ़ें: मनीष सिसोदिया की अंतरिम जमानत अर्जी पर CBI-ED को नोटिस, सुनवाई 20 अप्रैल को

ABOUT THE AUTHOR

...view details