बिहार

bihar

जमुई में सड़क किनारे खड़े दो लोगों को पिकअप ने रौंदा, आक्रोशितों ने किया सड़क जाम

By ETV Bharat Bihar Team

Published : Feb 6, 2024, 1:35 PM IST

Road Accident In Jamui: जमुई में सड़क हादसे में एक युवक की मौत हो गई जबकि एक बच्चा गंभीर रूप से घायल है. घटना के बाद लोगों ने जमकर हंगामा किया और जमुई- सिकंदरा मुख्य मार्ग के महादेव सिमरिया के शिवडीह गांव के पास सड़क जाम कर दिया. हालांकि पुलिस के समझाने के बाद आक्रोशित लोग शांत हुए.

जमुई में सड़क किनारे खड़े दो लोगों को पिकअप ने रौंदा, नाराज लोगों ने किया सड़क जाम
जमुई में सड़क किनारे खड़े दो लोगों को पिकअप ने रौंदा, नाराज लोगों ने किया सड़क जाम

जमुई:बिहार केजमुई में दर्दनाक सड़क हादसा हुआ है. सिकंदरा मुख्य मार्ग के महादेव सिमरिया स्थित शिवडीह के पास सड़क किनारे खड़े दो लोगों को तेज रफ्तार अज्ञात पिकअप ने कुचल दिया. इस हादसे में एक युवक की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि एक बच्चा गंभीर रूप से घायल हो गया.

जमुई में सड़क किनारे खड़े दो लोगों को पिकअप ने रौंदा: मृतक की पहचान शिवडीह निवासी मुकेश कुमार और घायल की पहचान अविनाश कुमार के रूप में की गई है. बताया जाता है कि शिवडीह निवासी रामस्वरूप मंडल का 25 वर्षीय पुत्र मुकेश कुमार गांव के ही 12 वर्षीय अविनाश कुमार के साथ बजरंगबली मंदिर के पास खड़ा था. तभी सिकंदरा की ओर से आ रहे एक तेज रफ्तार अज्ञात पिकअप ने दोनों को जोरदार टक्कर मार दी.

एक की मौत, एक की हालत नाजुक: फिलहाल गंभीर रूप से घायल बच्चे का इलाज शहर के एक निजी क्लीनिक में चल रहा है. इधर जैसे ही सड़क दुर्घटना में युवक की मौत की जानकारी मिली, लोग आक्रोशित हो गए और जमुई- सिकंदरा मुख्य मार्ग के महादेव सिमरिया के शिवडीह गांव के पास 1 घंटे तक सड़क जाम कर दिया.

आक्रोशितों ने किया सड़क जाम:आरोपी पिकअप चालक की पहचान कर उसके खिलाफ कानूनी कार्रवाई करने और मृतक के परिजनों को उचित मुआवजा देने की लोगों की मांग है. हालांकि घटना की जानकारी के बाद सिकंदर थानाध्यक्ष चंदन कुमार मौके पहुंचे और सड़क जाम कर रहे लोगों को हर संभव मदद दिलाने का भरोसा दिलाते हुए जाम को हटाया गया.

"मंदिर के पास खड़ा था. पिकअप वाला आया और दोनों को उड़ा दिया."- अमित कुमार, मृतक के परिजन

इसे भी पढ़े- सहरसा में जेसीबी और बाइक के बीच टक्कर, शहर से गांव जा रहे युवक की मौत

ABOUT THE AUTHOR

...view details