दिल्ली

delhi

ड्रग्स तस्करी को लेकर नोएडा पुलिस सख्त, अवैध गांजे के साथ तस्कर को किया गिरफ्तार

By ETV Bharat Delhi Team

Published : Jan 26, 2024, 10:41 PM IST

Noida Police Arrested smuggler: नोएडा पुलिस ड्रग्स सहित अन्य मादक पदार्थों की तस्करी को लेकर पूरी तरह सख्त नजर आ रही है. इसी कड़ी में आज पुलिस ने सिटी सेंटर मेट्रो स्टेशन के पास से अवैध गांजे के साथ एक तस्कर को गिरफ्तार किया है.

नोएडा में ड्रग्स तस्करी पर पुलिस सख्त
नोएडा में ड्रग्स तस्करी पर पुलिस सख्त

नई दिल्ली/नोएडा: नोएडा पुलिस ने सिटी सेंटर मेट्रो स्टेशन के पास से एक गांजा तस्कर को गिरफ्तार किया है. गांजा तस्कर के कब्जे से पुलिस ने 1 किलो 100 ग्राम अवैध गांजा बरामद किया है. आरोपी से पूछताछ कर पुलिस उसके अन्य साथियों के बारे में जानकारी जुटा रही है.

दरअसल, जिले में लगातार अवैध मादक पदार्थों की तस्करी बढ़ती जा रही है. जिनको लेकर पुलिस ऐसे गिरोह के खिलाफ अभियान चला रही है. पुलिस यूनिवर्सिटी, मेट्रो स्टेशन व अन्य स्थानों पर गांजे की तस्करी करने वालों के खिलाफ लगातार कार्रवाई कर रही है. इसी कड़ी में शुक्रवार को सेक्टर 24 पुलिस ने एक अवैध गांजा तस्कर को गांजे के साथ गिरफ्तार किया.

नोएडा मीडिया सेल ने बताया कि शुक्रवार को नोएडा सेक्टर 24 थाना पुलिस ने लोकल इंटेलिजेंस व गोपनीय सूचना के आधार पर कार्रवाई करते हुए नोएडा निवासी गांजा तस्कर अशोक को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने आरोपी तस्कर के कब्जे से 1 किलो 100 ग्राम अवैध गांजा बरामद किया है. आरोपी तस्कर के खिलाफ पुलिस ने एनडीपीएस एक्ट के तहत मामले दर्ज किया है.

पुलिस आरोपी तस्कर से पूछताछ कर उसके अन्य साथियों के बारे में जानकारी जुटा रही है. साथ ही यह तस्कर गांजा कहां से लाते थे? किस-किस जगह तस्करी करते थे, इसके बारे में भी पुलिस द्वारा जानकारी जुटाई जा रही है.

बता दें कि जिले में पिछले कुछ समय से शिक्षण संस्थानों के आसपास मादक पदार्थों की तस्करी काफी बढ़ गई है. पुलिस ने इससे पहले भी कई ऐसे गिरोह का खुलासा किया है जो यूनिवर्सिटी मेट्रो स्टेशन सहित अन्य स्थानों पर गंजे की तस्करी करते थे. फिलहाल, इस मामले में आगे की जांच की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details