बिहार

bihar

'फ्लोर टेस्ट में पास होगी एनडीए, राजद फैला रहा भ्रम', बोले NDA नेता

By ETV Bharat Bihar Team

Published : Feb 11, 2024, 6:00 PM IST

जदयू विधायक शालिनी मिश्रा, पूर्व केंद्रीय मंत्री उपेंद्र कुशवाहा और राजीव प्रताप रूडी ने पटना पहुंचने पर कहा कि आरजेडी भ्रम फैला रहा है. फ्लोर टेस्ट में एनडीए पास होगी. पढ़ें पूरी खबर..

Etv Bharat
Etv Bharat

देखें वीडियो

पटना :बिहार के सियासी उथल-पुथल के बीच जनता दल यूनाइटेड की विधायक शालिनी मिश्रा को लेकर के भी कई प्रकार के कयास लग रहे थे. कई लोग उनके महागठबंधन में जाने की बातें कर रहे थे. लेकिन इसी बीच रविवार को पटना पहुंचते ही शालिनी मिश्रा ने तमाम कयासों का खंडन करते हुए कहा कि फ्लोर टेस्ट में एनडीए की सरकार पास होगी. दरअसल श्रवण कुमार के आवास पर आयोजित भोज में शालिनी मिश्रा के शामिल नहीं होने के कारण लोग कई प्रकार के कयास लगा रहे थे.

जेडीयू एकजुट है:पटना पहुंचने पर ने शालिनी मिश्रा कहा कि दिल्ली जाने की जानकारी उन्होंने नेतृत्व को दी थी और भोज में शामिल नहीं होने का कारण पार्टी की ओर से किसी ने भी उनसे नहीं पूछा है. सभी जानते हैं की जनता दल यूनाइटेड पूरी तरह से एकजुट है. कल इन बातों का विराम लग जाएगा और एनडीए की सरकार फ्लोर टेस्ट में पास होते हुए कामयाबी के साथ बिहार के विकास में आगे बढ़ेगी.

"इन सिक्योरिटी राजद और कांग्रेस के विधायकों में है. इस वजह से उनके विधायकों को जगह-जगह रखा जा रहा है. एनडीए के विधायकों को नहीं रखा जा रहा है, हमारा नेतृत्व जानता है कि हम लोग सभी विधायक चट्टानी एकता के साथ उनके साथ हैं, इसीलिए हमें बिल्कुल नहीं कहा गया कि आप यहां आकर रहें, हम जहां भी है स्वतंत्र हैं."- शालिनी मिश्रा, विधायक, जेडीयू

शालिनी मिश्रा हमारे साथ : उपेंद्र कुशवाहा ने कहा आप लोग जो खबर बनाते है उससे भ्रम की स्थिति बनती है. निजी काम पर लोग होते हैं, खबरों से भ्रम फैला है. शालिनी मिश्रा हमारे साथ यात्रा करके दिल्ली से पटना आई है. उसी फ्लाइट से वह भी आए है. हमने बताया कि जो विधायक लोग हैं, सही समय पर पहुंच जाएंगे. चिंता नहीं करनी चाहिए. नेताओं को प्रलोभन देने पर उपेंद्र कुशवाहा ने कहा की "सभी विधायक माननीय सदस्य खुद में ही सोचने के लिए. जिनकी जहां आस्था है, जिनका जहां गठबंधन है उसके बावजूद अगर कोई प्रलोभन दे रहा है, यह गलत है."

:पूर्व केंद्रीय मंत्री राजीव प्रताप रूडी ने कहा कि बिहार में नीतीश कुमार के नेतृत्व में एनडीए की सरकार एकजुट है. एनडीए के सभी साथी मजबूती से एक साथ हैं. कल के फ्लोर टेस्ट में कहीं कोई दिक्कत नहीं हो रही. लेकिन यह दुर्भाग्यपूर्ण है कि राजद को अपने विधायको के ऊपर भरोसा नहीं है. एक तरीके से कहें तो जंजीर में बांधकर उन्हें रखा गया है और यह लोकतंत्र के लिए दुर्भाग्यपूर्ण है. यह चिंताजनक और हास्यास्पद है.

"यह घटना लोकतंत्र की मर्यादा को समाप्त कर रही है. यही हाल कांग्रेस के साथ भी है. जो देश में इंडिया एलायंस की स्थिति है वही स्थिति बिहार में भी महागठबंधन और इंडिया एलायंस की है."-राजीव प्रताप रुडी, पूर्व केंद्रीय मंत्री

ABOUT THE AUTHOR

...view details