झारखंड

jharkhand

सड़क दुर्घटना में एनसीसी कैडेट की मौत, ट्रेनिंग के बाद लौट रहा था घर

By ETV Bharat Jharkhand Team

Published : Mar 11, 2024, 1:29 PM IST

Road accident in Palamu. पलामू के रनेभरी गांव के पास सड़क दुर्घटना में एनसीसी कैडेट की मौत हो गई. घटना के बाद परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

Road accident in Palamu
Road accident in Palamu

पलामू:जिले मेंसड़क दुर्घटना में एक एनसीसी कैडेट की मौत हो गयी. एनसीडी कैडेट ट्रेनिंग के बाद घर लौट रहा था, तभी सड़क दुर्घटना का शिकार हो गया. बाद में अस्पताल में इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई. घटना के बाद पूरे इलाके में मातम छा गया है. परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है. पुलिस ने हादसे की जांच शुरू कर दी है.

रनेभरी के पास हुआ हादसा

दरअसल, पलामू के पिपराटांड़ थाना क्षेत्र के लोहरसी निवासी अमित पांडे लेस्लीगंज में एनसीसी कैडेट ट्रेनिंग पूरी कर रविवार को बाइक से घर लौट रहे थे. इसी क्रम में डाल्टनगंज-पांकी रोड पर रनेभरी गांव के पास वह सड़क दुर्घटना का शिकार हो गये. वह एक सड़क दुर्घटना में बुरी तरह घायल हो गए थे. जिसके बाद उन्हें इलाज के लिए मेदिनीराय मेडिकल कॉलेज एवं अस्पताल में भर्ती कराया गया. जहां इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई.

डंडार कॉलेज का छात्र था अमित

घायल अमित पांडे को पुलिस ने अपने वाहन से इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया. घटना के बाद से परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है. अमित पांडे पांकी के डंडार में स्थित मजदूर किसान कॉलेज के एनसीसी कैडेट थे. फिलहाल, पुलिस मामले की जांच कर रही है.

"पुलिस सड़क दुर्घटना के मामले की जांच कर रही है, घायल एनसीसी कैडेट को पुलिस ने इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया, जहां उसकी मौत हो गई. शव का पोस्टमार्टम मेदिनीराय मेडिकल कॉलेज एवं अस्पताल में किया गया है" - गौरव गोस्वामी, प्रशिक्षु आईपीएस

यह भी पढ़ें:ट्रक ड्राइवर की लापरवाही से गयी युवक की जान, ग्रामीणों ने किया सड़क जाम

यह भी पढ़ें:पलामू के बच्चों को ले जा रही स्कूल बस बिहार के नबीनगर में पलटी, दर्जनों बच्चे गंभीर रूप से घायल

यह भी पढ़ें:खराब मौसम के कारण गहरे गड्ढे में गिरा ट्रैक्टर, एक की मौत, दो गंभीर रूप से घायल

ABOUT THE AUTHOR

...view details