बिहार

bihar

पांच महीने से लापता युवक का कोई सुराग नहीं, बेटे की राह देखते-देखते पथरा गईं मांं-बाप की आंखें

By ETV Bharat Bihar Team

Published : Mar 3, 2024, 2:52 PM IST

Nawada No trace of Young man: जिस मां-बाप का जवान बेटा 5 महीने से लापता हो और उसका कोई सुराग नहीं मिल रहा हो, ऐसे मां-बाप की हालत को अच्छी तरह से समझा जा सकता है. नवादा के एक दंपती भी मायूसी के सागर में डूब-उतरा रहे हैं क्योंकि उनका 17 साल का बेटा पिछले पांच महीने से लापता है. पढ़िये पूरी खबर,

कब घर आएगा सोनू?
कब घर आएगा सोनू?

नवादा: मां-बाप की उम्मीदें अभी भी जिंदा हैं, जैसे ही दरवाजे पर कोई हलचल होती है, उम्मीदों की लहर उठती है, कहीं सोनू तो नहीं आ गया. पिछले 5 महीने से नवादाके एक मां-बाप की यही हालत है. दरअसल 5 महीने पहले उनका 17 साल का बेटा ऐसे लापता हुआ कि आज तक कोई खोज-खबर नहीं मिली. फिर भी मां-बाप के मन में उम्मीद की लौ जिंदा है, उन्हें लगता है कि उनका सोनू एक दिन जरूर आएगा.

12 सितंबर 2023 को लापता हुआ सोनू: मामला नवादा जिले के हिसुआ नगर परिषद् इलाके का है. लापता सोनू के बड़े भाई डब्ल्यू कुमार के मुताबिक 12 सितंबर 2023 को उनके माता-पिता इलाज के लिए नवादा गए थे. उस समय सोनू घर में अकेला था. पिताजी ने सोनू को घर में ही रहने की हिदायत दी थी लेकिन जब वे लोग लौटे तो सोनू घर में नहीं था. जब उसके मोबाइल पर संपर्क करने की कोशिश की गयी तो मोबाइल बंद बता रहा था.

थाने में दर्ज कराया गुमशुदगी का केसःसोनू के लापता होने के बाद परेशान माता-पिता ने अपने एक-एक रिश्तेदारों से संपर्क कर सोनू के बारे में पूछताछ की लेकिन कहीं से कोई उम्मीद भरी खबर नहीं मिली. थक-हारकर घरवालों ने इस संबंध में हिसुआ थाने में आवेदन देकर सोनू का पता लगाने की गुहार लगाई, लेकिन नतीजा ढाक के तीन पात.

मां- बाप को आस, जरूर आएगा सोनूःसोनू हिसुआ नगर परिषद् इलाके के रहनेवाले अशोक कुमार यादव का पुत्र है और उसकी उम्र 17 साल है. आखिर सोनू घर से क्यों लापता हुआ और 5 महीने के बाद भी उसका सुराग क्यों नहीं मिला, ऐसे कई सवाल हैं जिनका जवाब नहीं मिल पा रहा है. वहीं सोनू के मां-बाप को इस बात का यकीन है कि उनका लाडला सोनू जल्दी ही घर लौट आएगा.

ये भी पढ़ेंःएक्शन में नालंदा SP, थानाध्यक्ष सहित 3 पुलिसकर्मी बर्खास्त, जानें क्या है पूरा मामला

ABOUT THE AUTHOR

...view details