बिहार

bihar

सगे बेटे ने मां को सिर में गोली मारकर की हत्या, अवैध संबंध से था नाराज

By ETV Bharat Bihar Team

Published : Mar 17, 2024, 8:49 PM IST

Kaimur Murder: बिहार के कैमूर में विधवा महिला की हत्या मामले में पुलिस उसके बेटे को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने महिला की हत्या का मामला 24 घंटे के अंदर सुलझा दिया. आरोपी ने बताया कि नाजायज संबंध को लेकर वारदात को अंजाम दिया. पढ़ें पूरी खबर.

Etv Bharat
Etv Bharat

कैमूर (भभुआ):बिहार के कैमूर में पुलिस ने बड़ी कार्रवाई की है. कैमूर जिला के दुर्गावती थाना क्षेत्र के एक गांव में अहले सुबह एक विधवा महिला की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी. जिसका पुलिस ने महज कुछ ही घंटे के बाद खुलासा करते हुए हत्या करने वाले मृतका के सगे पुत्र को गिरफ्तार कर लिया है. गिरफ्तार आरोपी ने चौंकाने वाला खुलासा किया. आरोपी ने बताया कि नाजायज संबंध को लकेर लेकर हत्या की थी.

कैमूर में हत्या का खुलासा:घटना के संबंध में मोहनियां अनुमंडल डीएसपी दिलीप कुमार ने दुर्गावती थाने में प्रेस कॉन्फ्रेंस कर मीडिया को बताया कि आज सुबह उधपुरा गांव में एक 50 से 55 वर्षीय महिला की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी. जिसे पुलिस ने महज कुछ ही घंटे के भीतर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया. आरोपी कोई और नहीं बल्कि मृतका का पुत्र बताया जाता है. जिसने नाजायज संबंध को लेकर अपने मां को गोली मारकर हत्या कर दी.

"कैमूर के दुर्गावती थाना क्षेत्र के एक गांव में सुबह एक विधवा महिला की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी. जिसका पुलिस ने महज कुछ ही घंटे के बाद खुलासा करते हुए हत्या करने वाले मृतका के सगे पुत्र को गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी ने नाजायज संबंध को लकेर लेकर हत्या की वारदात को अंजाम दिया था."-दिलीप कुमार डीएसपी, मोहनिया

बेटे ने ही मारी थी सिर में गोली: मोहनिया डीएसपी दिलीप कुमार ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर जानकारी दी. पुलिस के समक्ष आरोपी ने बताया कि मेरी मां का किसी से नाजायज संबंध पिछले कुछ सालों से चल रहा था. जिसको मुझे देखा नहीं गया और देसी कट्टा से अपनी ही मां के सिर में गोली मारकर हत्या कर दी. डीएसपी ने बताया की बहुत कम समय में इस उपलब्धि पर टीम में शामिल थानाध्यक्ष राजीव रंजन सिंह, सब इंस्पेक्टर रामजीवन कुमार सब इंस्पेक्टर विनय कुमार व चौकीदार जितेंद्र पासवान महेंद्र पासवान का अहम योगदान रहा.

ये भी पढ़ें

सेब खिलाने वाले चाकू से रेता गला, कैमूर में प्रेमी ने प्रेमिका को उतारा मौत के घाट, 20 दिन बाद शव बरामद

कैमूर: हत्या के एक मामले में 7 को आजीवन कारावास की सजा

ABOUT THE AUTHOR

...view details