बिहार

bihar

गैंगवार में शूटर विशाल पांडे की हत्या की आशंका, बोरे में शव मिलने के बाद बवाल

By ETV Bharat Bihar Team

Published : Feb 20, 2024, 7:35 PM IST

Murder In Muzaffarpur: मुजफ्फरपुर में हत्या के बाद लोगों ने जमकर बवाल काटा. बीते सोमवार को युवक का शव बोरे में मिला था. मृतक के परिजनों ने स्थानीय लोगों के साथ मिलकर सड़क जाम कर प्रदर्शन किया. परिजनों ने गैंगवार में शूटर विशाल पांडे की हत्या की आशंका जताई गई. हंगामे की सूचना पर अहियापुर पुलिस मौके पर पहुंची और आक्रोशित लोगों को समझाकर शांत कराया. पढ़ें पूरी खबर.

मुजफ्फरपुर में बवाल
मुजफ्फरपुर में बवाल

मुजफ्फरपुर:बिहार के मुजफ्फरपुर में गैंगवार में शूटर विशाल पांडे की हत्या की आशंका जताई गई गई. सोमवार को गला काटकर हत्या के बाद उसके शव को बोरे में बंद कर अहियापुर थाना के सलेमपुर मोहल्ले में फेंक दिया गया था. शव मिलने के बाद मंगलवार को आक्रोशित परिजनों ने लोगों के साथ मिलकर सड़क जमकर बवाल किया. हंगामे की सूचना पर अहियापुर पुलिस मौके पर पहुंची. आक्रोशित लोगों को समझाकर शांत कराया.

मुजफ्फरपुर में बवाल: मृतक की पहचान अहियापुर के टरमा निवासी राजेश पांडेय के पुत्र विशाल पांडेय के रूप में हुई. विशाल पर मर्डर, आर्म्स एक्ट, एनडीपीएस, लूट समेत करीब आधा दर्जन से अधिक संगीन कांड दर्ज हैं. बीते साल लूट के दौरान गल्ला व्यवसायी राजा बाबू के हत्या में भी वह नामजद था. उसे पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेजा था. विशाल जमानत पर 15 दिन पहले जेल से बाहर आया था.

"मृतक की पहचान कर ली गई है. शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. परिजन के बयान के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी. आक्रोशित परिजनों ने लोगों के साथ मिलकर सड़क जमकर बवाल किया. पुलिस परिजनों को समझाकर जाम को हटवाया."-भानु प्रताप सिंह, एएसपी नगर

सब्जी लेने गया था मार्केट:मृतक के बड़े भाई विवेक पांडे ने बताया कि "विशाल की एक साल पहले शादी हुई थी. वह घर से अकेले सब्जी लाने के लिए निकला था. उसके बाद से वह लापता था." खोजबीन की गई थी. पता चला की बाइक सवार दो युवक आए थे और उसे अपने साथ ले गए. अहियापुर थाना में गुमशुदगी की रिपोर्ट लिखवाने गए थे. पुलिस ने 24 घंटे बाद मामला दर्ज करने की बात कही थी. हालांकि, पुलिस उसकी तलाश में जुट गई थी पर उसका कोई सुराग नहीं मिला.

बोरे में मिला था शव: उन्होंने बताया की सोमवार को बकरी चराने गई महिला और बच्चियों ने बोरे में शव को देखा था. आसपास के लोगों ने इसकी सूचना अहियापुर थाने को दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने पंचनामा कर शव को पोस्टमार्टम के लिए एसकेएमसीएच भेजा था. इसके बाद पुलिस ने परिजनों को बुलवाकर शव कि शिनाख्त की.

ABOUT THE AUTHOR

...view details