मध्य प्रदेश

madhya pradesh

एमपी के खरगोन की लेस्बियन चाची महिलाओं की दीवानी, नाबालिग भतीजी से रचाई शादी - MP WOMAN LESBIAN ARREST

By ETV Bharat Madhya Pradesh Team

Published : Apr 2, 2024, 2:24 PM IST

Updated : Apr 2, 2024, 2:37 PM IST

खरगोन जिले में शादीशुदा लेस्बियन महिला नाबालिग भतीजी को भगाकर ले गई. दोनों ने शादी रचा ली. पति-पत्नी के रूप में रहने लगी. इस दौरान महिला ने नाबालिग का शारीरिक शोषण किया. पुलिस ने दोनों को पीथमपुर से बरामद किया. पता चला है कि इस लेस्बियन महिला के संबंध कई महिलाओं से हैं.

MP WOMAN LESBIAN ARREST
एमपी के खरगोन की लेस्बियन चाची महिलाओं की दीवानी, नाबालिग भतीजी से रचाई शादी

एमपी के खरगोन की लेस्बियन चाची महिलाओं की दीवानी

खरगोन।समलैंगिक के बीच इश्क और लव मैरिज को लेकर कई फिल्में बन चुकी हैं. ऐसी कहानियों को लेकर वेब सीरिज भी लगातार बन रही हैं. विषयांतर और अजीबोगरीब रिश्ते के कारण ऐसी फिल्में व वेबसीरिज हिट भी होती हैं. कई शहरों में भी इस प्रकार के मामले सामने आए हैं, जहां दो समलैंगिक के बीच प्रेम विवाह हुआ. प्रेम विवाह करने वाले ये दोनों लड़के भी हो सकते हैं और लड़कियां भी. लेकिन ग्रामीण परिवेश में ऐसा मामला शायद आपने नहीं सुना होगा. ऐसा ही मामला खरगोन जिले के एक गांव में सामने आया है.

चाची की हरकतें सुनकर पुलिस भी दंग रह गई

खरगोन जिले के बरुड़ पुलिस थाना क्षेत्र के एक गांव का ये मामला है. जहां एक लेस्बियन चाची अपनी नाबालिग भतीजी को शादी का झांसा देकर भगाकर ले गई. चाची की उम्र 24 साल है और भतीजी की उम्र 16 साल. जब लेस्बियन चाची ने पूरा राज खोला तो पुलिस भी चौंक गई. पुलिस ने लेस्बियन चाची को नाबालिग भतीजी को बरगला कर उससे शादी और शारीरिक शोषण करने के आरोप में गिरफ्तार किया है. बताया जाता है कि इस महिला के इससे पहले करीब 10 महिलाओं के साथ भी रिश्ते रहे हैं.

शादीशुदा लेस्बियन महिला नाबालिग भतीजी को भगाकर ले गई

भतीजी को शादी का झांसा देकर ले गई महिला

पुलिस के अनुसार खंडवा जिले के ओंकारेश्वर क्षेत्र की रहने वाली महिला की शादी एक वर्ष पहले खरगोन जिले के उमरखली में एक व्यक्ति से हुई थी. इस महिला की दिलचस्पी लड़कियों व महिलाओं में है. ससुराल में 16 वर्षीय भतीजी को देखकर उसका दिल उस पर आ गया. उसने भतीजी पर डोरे डालने शुरू कर दिए. नाबालिग के कदम भी चाची के भरोसे को देखकर बहक गए. इसी दौरान चाची ने अपनी भतीजी का कई बार शारीरिक शोषण किया. कुछ दिन बाद चाची ने भतीजी को अपने साथ शादी का झांसा दिया और इसी साल 27 फरवरी को दोनों घर से भाग गईं.

दोनों शादी कर पति-पत्नी के रूप में रहने लगे

घर से भागकर चाची व भतीजी धार जिले के धामनोद, इंदौर व पीथमपुर में रहीं. इस दौरान दोनों ने शादी भी रचा ली. शादी के बाद दोनों पति-पत्नी की तरह रहने लगीं. चाची मर्द का रूप धारण कर पेंट-शर्ट में और भतीजी को उसने अपनी पत्नी के रूप रखना शुरू कर दिया. इधर, परिजनों ने पुलिस में दोनों की गुमशुदुगी की रिपोर्ट दर्जा करा दी. मामला महिला व नाबालिग का होने के कारण पुलिस भी सक्रिय हो गई. खरगोन पुलिस ने आसपास की जिलों में दोनों के हुलियों की तस्वीरें भेजी. इस बीच खरगोन पुलिस को पता लगा कि इस प्रकार की लड़की इंदौर के पास पीथमपुर में रह रही है. साथ में एक व्यक्ति भी है, ये व्यक्ति कोई और नहीं बल्कि नाबालिग की चाची थी. इसके बाद पुलिस ने पीथमपुर के एक कमरे से दोनों को बरामद कर लिया.

ये खबरें भी पढ़ें....

समलैंगिक विवाह के विरोध में एबीवीपी ने किया प्रदर्शन, राष्ट्रपति के नाम सौंपा ज्ञापन

समलैंगिक संबंध बनाने की जिद से परेशान भाई ने भाई को मारी गोली, शादीशुदा था मृतक

आरोपी लेस्बियन महिला को जेल भेजा

बरूड़ पुलिस थाना प्रभारी रीतेश यादव के अनुसार "महिला व नाबालिग को पीथमपुर से बरामद किया गया. पुलिस ने महिला के खिलाफ नाबालिग के अपहरण और शारीरिक शोषण का केस दर्ज किया. महिला के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 377 के तहत मामला दर्ज किया गया है. पुलिस ने महिला को कोर्ट में पेश किया, जहां नाबालिग के बयान दर्ज हुए. महिला को जेल भेज दिया गया है."

Last Updated : Apr 2, 2024, 2:37 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details