मध्य प्रदेश

madhya pradesh

पति से अलग रह रही महिला के साथ हुआ रेप, वर्ग विशेष के युवक के खिलाफ केस दर्ज

By ETV Bharat Madhya Pradesh Team

Published : Feb 4, 2024, 4:02 PM IST

indore crime news
पति से अलग रह रही महिला के साथ हुआ रेप

Indore Crime News: इंदौर में एक युवक ने नाम बदलकर हिंदू महिला से दोस्ती की. शादी की बात चलने पर युवक का सच सबके सामने आया. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

इंदौर। जिले के कनाडिया थाना क्षेत्र में रहने वाली एक हिंदू महिला से नाम बदलकर एक वर्ग विशेष के युवक ने दोस्ती की. दोस्ती के बाद जब बात शादी तक पहुंची तो पूरे मामले में वर्ग विशेष के युवक के असली धर्म की जानकारी लगी. इसी दौरान युवती के साथ युवक ने शारीरिक संबंध बनाए. पीड़िता ने पूरे मामले की शिकायत पुलिस में की. पुलिस ने पूरे मामले में रेप सहित विभिन्न धाराओं में प्रकरण दर्ज कर आरोपी युवक की तलाश शुरू कर दी है.

युवक ने नाम बदलकर महिला से की दोस्ती

मामला इंदौर के कनाडिया थाना क्षेत्र का है. कनाडिया थाना क्षेत्र में रहने वाली पीड़िता ने पुलिस को बताया कि वह अपने पति से लग रही थी. साल 2020 में उसकी दोस्ती आशीष नामक युवक से हुई थी. उसने महिला को प्रेम जाल में फंसाया और शादी की बात भी होती रही. महिला ने कहा कि उसे नहीं मालूम था कि वह युवक जो नाम आशीष बता रहा है. वह दूसरे वर्ग का है, जब जनवरी में शादी की बात हुई तो वास्तविकता सामने आई. इसके बाद युवती का आरोप है कि 30 जनवरी को आशीष उर्फ फरमान ने उसका शारीरिक शोषण किया. बुर्का पहनने, नमाज पढ़ने और धर्म परिवर्तन का दबाव भी बनाया.

यहां पढ़ें...

पुलिस कर रही कार्रवाई

महिला ने यह भी आरोप लगाया कि उसके साथ विरोध करने पर मारपीट भी की, वही इस पूरे मामले की जानकारी जब बजरंग दल के कार्यकर्ताओं को लगी तो बजरंग दल के सैकड़ों कार्यकर्ता कनाडिया थाने पहुंचे. मामले में पीड़िता की शिकायत पर आरोपी आशीष उर्फ फरमान के खिलाफ दुष्कर्म सहित विभिन्न धाराओं में प्रकरण दर्ज करवाया. वहीं कनाडिया थाना प्रभारी केपी सिंह का कहना है कि पीड़िता की शिकायत पर आरोपी युवक के खिलाफ रेप सहित विभिन्न धाराओं में प्रकरण दर्ज कर लिया है. जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार किया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details