दिल्ली

delhi

सनलाइट कॉलोनी इलाके में भीषण सड़क हादसा, मां-बेटे की मौके पर मौत

By ETV Bharat Delhi Team

Published : Mar 3, 2024, 5:08 PM IST

Delhi road accident: दिल्ली के सनलाइट कॉलोनी थाना क्षेत्र में भीषण सड़क हादसे में मां और बेटे की दर्दनाक मौत हो गई. बताया जा रहा है कि दोनों फरीदाबाद से आईटीओ के तरफ जा रहे थे. फिलहाल, पुलिस मामले में आगे की जांच कर रही है.

सनलाइट कॉलोनी इलाके में भीषण सड़क हादसा
सनलाइट कॉलोनी इलाके में भीषण सड़क हादसा

नई दिल्ली:राजधानी दिल्ली में आए दिन सड़क हादसे में लोगों की जान जाती है. ताजा मामला सनलाइट कॉलोनी थाना क्षेत्र से सामने आया है, जहां भीषण सड़क हादसे में मां और बेटे की दर्दनाक मौत हो गई है. उनकी पहचान शांति देवी और राहुल के रूप में हुई है.

जानकारी के अनुसार, दोनों मां-बेटे फरीदाबाद से आईटीओ के तरफ जा रहे थे. इस दौरान आईपी पार्क के पास सराय काले खां इलाके में उनकी मोटरसाइकिल दुर्घटनाग्रस्त हो गई. इस दौरान दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए. जिसके बाद उनको इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया, जहां दोनों की मौत हो गई.

डीसीपी साउथ ईस्ट राजेश देव ने बताया कि सनलाइट कॉलोनी थाने को सराय काले खां इलाके के इंद्रप्रस्थ पार्क के गेट नंबर 4 के पास सराय काले खां इलाके में सड़क हादसे की सूचना मिली. सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस टीम ने पाया कि हरियाणा नंबर की बुलेट मोटरसाइकिल दुर्घटनाग्रस्त है. इस हादसे में शांति देवी और राहुल नाम दो लोग घायल गंभीर रूप से घायल हैं. इसके बाद दोनों को आनन-फानन में एलएनजेपी अस्पताल पहुंचाया गया, जहां डॉक्टर ने दोनों को मृत घोषित कर दिया.

पुलिस जांच में जानकारी मिली कि यह दुर्घटना मोटरसाइकिल का बैलेंस खोने के कारण हुआ है. फिलहाल पूरे मामले की जांच दक्षिण पूर्वी जिले के सनलाइट कॉलोनी थाना पुलिस कर रही है. बता दें, दक्षिण पूर्वी जिले में रविवार को सड़क हादसे में कुल पांच लोगों की जान गई है. इसमें बदरपुर इलाके में कार और ट्रक के टक्कर में तीन लोगों की जान गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details