उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

हाईवे किनारे बच्चे के साथ खड़ी महिला को कार ने रौंदा, दोनों की मौत, ड्राइवर को भीड़ ने पकड़ा

By ETV Bharat Uttar Pradesh Team

Published : Feb 20, 2024, 10:40 PM IST

बरेली (BAREILLY) में सड़क हादसे में मां बेटे की दर्दनाक मौत (Mother and son died in road accident) हो गई. सड़क किनारे खड़ी महिला को तेज रफ्तार कार ने रौंदा, मौके पर ही दोनों की मौत, कार छोड़ कर भाग रहे आरोपी ड्राइवर को भीड़ ने पकड़कर किया पुलिस के हवाले.

सड़क हादसे में मां बेटे की दर्दनाक मौत
सड़क हादसे में मां बेटे की दर्दनाक मौत

बरेली: यूपी के बरेली में दिल्ली हाईवे पर सड़क किनारे खड़ी महिला को तेज रफ्तार कार ने टक्कर मार दी. इस हादसे में महिला और उसके बेटे की दर्दनाक मौत हो गई. घटना मंगलवार सुबह दस बजे शहजाद नगर थाना इलाके के शंकरपुर गांव के पास की है.

बताया जा रहा है कि मीरगंज इलाके के मेवात मोहल्ला की रहने वाली किरन अपने मायके मेघानगला गांव गई थी. जहां बच्चे की तबीयत खराब होने पर दवाई लेने शंकरपुर जा रही थी. वह हाईवे किनारे सवारी वाहन का इंतजार कर रही थी. तभी बरेली साइड से आ रही तेज रफ्तार कार ने टक्कर मार दी. जिसमें किरन और उसके बच्चे की मौके पर ही मौत हो गई.

कार छोड़कर भाग रहे आरोपी ड्राइवर को भीड़ ने पकड़ा: हादसा होते ही आसपास के तमाम लोग घटनास्थल पर इकट्ठा होने लगे. तभी कार छोड़ कर आरोपी ड्राइवर भागने लगा. मौके पर मौजूद भीड़ ने भाग रहे ड्राइवर को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया. सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

नींद की झपकी आने से हुआ हादसा: मौके से पकड़ाए आरोपी कार सवार ने बताया कि वह नोएडा में रहकर जॉब करता है. वह शाहजहांपुर एक शादी समारोह में गया था. रात्रि में शादी समारोह से लौट कर नोएडा जा रहा रहा. तभी नींद की झपकी आने से हादसा हो गया. थाना प्रभारी अमर सिंह राठौर ने बताया कि परिजनों की शिकायत पर कार चालक के खिलाफ मामला दर्ज किया जा रहा है.

यह भी पढ़ें:सराफा बाजार में धमाका, दो कारीगरों की मौत, तीसरे की हालत गंभीर

ABOUT THE AUTHOR

...view details