मध्य प्रदेश

madhya pradesh

मुरैना में ट्रक ने बाइक सवार दो मजदूरों को मारी टक्कर, दोनों की मौके पर मौत - morena road accident

By ETV Bharat Madhya Pradesh Team

Published : Apr 10, 2024, 10:05 AM IST

morena road accident
मुरैना में ट्रक ने बाइक सवार दो मजदूरों को कुचला

मुरैना-अम्बाह स्टेट हाइवे पर मजदूरी कर बाइक से लौट रहे दो मजदूरों को ट्रक ने कुचल दिया. दोनों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई.

ट्रक ने बाइक सवार दो मजदूरों को मारी टक्कर मौत

मुरैना। मुरैना जिले के दत्तहरा गांव से मजदूरी कर लौट रहे दो युवकों की बाइक को मंगलवार रात ट्रक चालक ने पीछे से टक्कर मार दी. टक्कर इतनी खतरनाक थी कि बाइक सवार दोनों मजदूरों की मौके पर ही मौत हो गई. ये हादसा माताबसैया थाना क्षेत्र स्थित स्टेट हाइवे-552 पर केंद्रीय विद्यालय के सामने हुआ. हादसा होते ही मौके पर लोगों की भीड़ जमा हो गई. इसी बीच लोगों ने पुलिस को सूचित किया. पुलिस ने आरोपी ट्रक चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है.

मुरैना-अम्बाह स्टेट हाइवे पर हादसा

मुरैना शहर स्थित उत्तमपुरा निवासी छोटे पिप्पल पेशे से शटरिंग का काम करता था. उसका काम दतहरा गांव में लगा था. वह अपने साथी मकान बनाने वाले मोहन जाटव निवासी शिवलाल का पुरा गांव के साथ मजदूरी कर बाइक पर सवार होकर दतहरा गांव से मुरैना के लिए रवाना हुए. रात में जब उनकी बाइक मुरैना-अम्बाह स्टेट हाइवे - 552 पर स्थित केंद्रीय विद्यालय के सामने से गुजर रही थी, इस दौरान पीछे से तेज रफ्तार ट्रक चालक ने टक्कर मार दी.

हादसे के बाद गमगीन परिजन

ये खबरें भी पढ़ें...

जवानों से भरी बस और कार में हुई भिड़ंत, 26 से अधिक SF जवान घायल, 3 लोगों की मौत

अनियंत्रित स्कूल बस पेड़ से टकराई, 14 बच्चे गंभीर रूप से घायल, नशे में था ड्राइवर

पुलिस को नहीं लगा ट्रक चालक का सुराग

ट्रक चालक दोनों बाइक सवारों को रौंदता हुआ निकल गया. इससे दोनों की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई. स्थानीय लोगों ने तत्काल इसकी सूचना माता बसैया थाना पुलिस को दी. माताबसैया थाना प्रभारी जयपाल गुर्जर मौके पर पहुंचे और दोनों के शवों को उठवाकर एम्बुलेंस की मदद से जिला अस्पताल भिजवाया. पुलिस ने आरोपी ट्रक चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है. ट्रक चालक का सुराग लगाने का प्रयास पुलिस कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details