मध्य प्रदेश

madhya pradesh

मुरैना में पूर्व विधायक राकेश मवई के भतीजे की गुंडागर्दी, वीडियो में देखें कैसे ड्राइवर को सरेआम पीटा

By ETV Bharat Madhya Pradesh Team

Published : Jan 31, 2024, 5:19 PM IST

Updated : Jan 31, 2024, 5:44 PM IST

Morena crime news : मुरैना शहर में सिंधिया समर्थक पूर्व विधायक राकेश मावई के भतीजे ने सरेआम गुंडागर्दी की. बीच सड़क पर लोडिंग वाहन चालक को चप्पलों से पीटा गया. इस मामले में पुलिस ने थाने में राजीनामा करा दिया.

former mla rakesh mavai nephew hooliganism
मुरैना में पूर्व विधायक राकेश मवई के भतीजे की गुंडागर्दी

मुरैना में पूर्व विधायक राकेश मवई के भतीजे की गुंडागर्दी

मुरैना।कुछ दिन पहले भाजपा में शामिल हुए पूर्व विधायक राकेश मावई के भतीजे की गुंडागर्दी का एक वीडियो बुधवार सुबह से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वीडियो में पूर्व विधायक का भतीजा अपने दोस्तों के साथ मिलकर एक लोडिंग वाहन चालक की चप्पलों से पिटाई करता हुआ नजर आ रहा है. ये घटना कोतवाली थाना क्षेत्र की बताई गई है. पुलिस ने कार्रवाई करते हुए आरोपियों को थाने में बैठा लिया, लेकिन पूर्व विधायक के आते ही राजीनामा भी करवा दिया.

दोस्तों के साथ मिलकर पीटा

बुधवार सुबह से सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ. वीडियो में पूर्व विधायक राकेश मावई का भतीजा अपने कुछ दोस्तों के साथ मिलकर पुराने बस स्टैंड चौराहे के पास बीच सड़क पर एक लोडिंग वाहन चालक की चप्पलों से पिटाई करता हुआ नजर आ रहा है. इस मामले में पुलिस ने कार्रवाई करते हुए सभी आरोपियों को पकड़कर थाने में बैठा लिया. यह बात पूर्व विधायक के कानों तक पहुंची तो वे तत्काल कोतवाली थाने पहुंच गए.

ALSO READ:

पुलिस कार्रवाई पर सवाल

पूर्व विधायक के पुलिस थाने पहुंचते ही शहर कोतवाल ने फरियादी चालक पर दवाब बनाते हुए आरोपियों से राजीनामा करवा दिया. थाना प्रभारी सुनील खेमरिया की इस कार्रवाई से खुश होकर पूर्व विधायक अपने भतीजे सहित सभी युवकों को लेकर चले गए. पुलिस की यह कार्रवाई शहर में चर्चा का विषय बनी हुई है. उल्लेखनीय है कि पूर्व विधायक राकेश मावई केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया के कट्टर समर्थक माने जाते है. उन्होंने कुछ दिन पहले ही कांग्रेस छोड़कर बीजेपी की सदस्यता ग्रहण की है.

Last Updated :Jan 31, 2024, 5:44 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details