राजस्थान

rajasthan

घर में घुसकर बदमाशों ने की फायरिंग, इलाके में दहशत...आरोपी फरार

By ETV Bharat Rajasthan Team

Published : Mar 8, 2024, 10:41 AM IST

Firing In Jhalawar, झालावाड़ के चौमहला कस्बे में गुरुवार रात को कुछ बदमाशों ने एक युवक के घर में घुसकर फायरिंग कर दी. हालांकि, वारदात में कोई घायल नहीं हुआ, लेकिन इससे काफी देर तक इलाके के लोग दहशत में रहे. पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

Firing In Jhalawar
घर में घुसकर बदमाशों ने की फायरिंग

झालावाड़. जिले के चौमहला कस्बे में देर रात कुछ बदमाशों ने युवक के घर में घुसकर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी. वारदात के बाद बदमाश मौके से फरार हो गए. गनीमत रही की फायरिंग के दौरान कोई हताहत नहीं हुआ. सुचना मिलने पर गंगधार थाना अधिकारी नन्दकिशोर वर्मा और पुलिस उपाधीशक कालूराम वर्मा मौके पर पहुंचे व घटनास्थल का जायजा लिया. इधर, अचानक हुई इस फायरिंग की घटना से कस्बे में सनसनी फैल गई. काफी देर तक तो इलाके के लोग दहशत में रहे.

कहासुनी के बाद कर दी फायरिंग : गंगाधर थाना प्रभारी नंदकिशोर ने बताया कि कस्बे के रामदेव चौक इलाके में देर रात आरोपी युवराज और उसके साथियों ने मिलकर शुभम पुत्र चंद्रप्रकाश के घर में घुसकर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी. इसके बाद वो मौके से फरार हो गए. इसके पहले आरोपी युवराज और शुभम के बीच घर में ही किसी बात को लेकर कहा-सुनी हो रही थी. इसी दरमियान अचानक युवराज ने शुभम के ऊपर पिस्तौल तान दी और तीन राउंड फायर कर दिए. हालांकि, घटना में कोई घायल नहीं हुआ.

इसे भी पढ़ें :बाइक सवार दो बदमाशों ने चाय पी रहे युवक पर की फायरिंग, जख्मी युवक की हालत गंभीर

मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू :थाना प्रभारी ने बताया कि शुभम और उसके पिता ने गंगधार थाने में शिकायत दर्ज कराई है. इसके बाद आरोपी युवराज व अन्य के खिलाफ आईपीसी की धारा 307 का मामला दर्ज कर मामले में तफ्तीश शुरू कर दी गई है. नंदकिशोर ने बताया कि फिलहाल पुलिस घटना के प्रमुख कारणों को जानने में लगी है. आरोपियों की धड़पकड़ के लिए घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज को खंगाला जा रहा है. साथ ही क्षेत्र में आसपास के इलाकों में नाकाबंदी भी करवाई गई है. वहीं, पुलिस टीम लगातार आरोपियों के संबंधित ठिकानों पर दबिश दे रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details