उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

VIDEO : हेलमेट पहन दुकान में घुसे बदमाश, सर्राफा कारोबारी से 10 किलो चांदी, 600 ग्राम सोना समेत नकदी लूटी

By ETV Bharat Uttar Pradesh Team

Published : Mar 7, 2024, 7:33 AM IST

गोंडा में हेलमेट पहने 2 बदमाशो सर्राफा कारोबारी को लूट (Gonda bullion trader looted) लिया. पीड़ित की शिकायक पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है. घटना का एक सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है.

Etv Bharat
Etv Bharat

Gonda bullion trader looted

गोंडा :कर्नलगंज कोतवाली क्षेत्र के गांधीनगर मोहल्ले में सर्राफा कारोबारी से लूट का मामला सामने आया है. घटना 4 मार्च की रात की बताई जा रही है. बदमाशों ने 10 किलो चांदी, 600 ग्राम सोना और 1.80 लाख रुपये लूट लिए. घटना सीसीटीवी फुटेज में कैद हो चुकी है. पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है.

पुलिस अधीक्षक विनीत जायसवाल ने बताया कि कर्नलगंज कोतवाली क्षेत्र के गांधीनगर मोहल्ले में विश्वनाथ साहू की सर्राफ की दुकान है. 4 मार्च की रात में वह दुकान में बैठकर हिसाब-किताब कर रहे थे.दुकान पर एक और शख्स मौजूद था. इस दौरान हेलमेट पहनकर 2 बदमाश दुकान के अंदर घुस गए.

Gonda bullion trader looted

बदमाशों ने दुकानदार और दूसरे शख्स को गन प्वाइंट पर ले लिया. लुटेरों ने 10 किलो चांदी, 600 ग्राम सोना और 1 लाख 80 हजार रुपये लूट लिए. इसके बाद असलहा लहराते हुए फरार हो गए. यह पूरी वारदात दुकान के अंदर लगी सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई.

सर्राफा कारोबारी ने 5 मार्च को पुलिस में शिकायत दर्ज कराई. पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. पुलिस, एसओजी और क्राइम ब्रांच की टीम बदमाशों की तलाश में लगी हैं. अभी तक पुलिस को कोई सुराग नहीं मिल पाया है. वहीं घटना के एक दिन बाद शिकायत दर्ज कराने पर भी कई तरह के सवाल खड़े हो रहे हैं.

यह भी पढ़ें :तेजस बनाएगा 5G के उपकरण, सीडॉट ने तैयार की टेक्नोलॉजी, लोगों को मिलेगी हाईटेक इंटरनेट सेवा

ABOUT THE AUTHOR

...view details