राजस्थान

rajasthan

गोल्डी बराड़ गैंग से जुड़ा बदमाश गिरफ्तार, 6 पिस्तौल और 84 राउंड बरामद

By ETV Bharat Rajasthan Team

Published : Jan 20, 2024, 6:28 PM IST

श्रीगंगानगर पुलिस ने सूरतगढ़ अबोहर बाइपास पर हथियारों के साथ एक बदमाश को गिरफ्तार किया है. गोल्डी बराड़ गैंग से इस बदमाश का कनेक्शन बताया गया है. बदमाश के कब्जे से 6 पिस्तौल और 84 राउंड बरामद किए गए हैं.

miscreant arrested with arms
गोल्डी बराड़ गैंग से जुड़ा बदमाश गिरफ्तार

श्रीगंगानगर. बड़ी वारदात को अंजाम देने की फिराक में एक बदमाश पुलिस के हत्थे चढ़ा है. यह बदमाश गोल्डी बराड़ गैंग से जुड़ा हुआ है. श्रीगंगानगर की जिला विशेष पुलिस ने इस कार्रवाई को अंजाम दिया है. आरोपी के कब्जे से 6 पिस्तौल और 84 राउंड बरामद किए गए हैं.

एसपी विकास शर्मा ने बताया कि जिला विशेष पुलिस टीम के प्रभारी रामविलास बिश्नोई के नेतृत्व में यह कार्रवाई की गई. जिला विशेष पुलिस टीम के प्रभारी रामविलास बिश्नोई ने बताया कि कार्रवाई सूरतगढ़ अबोहर बाईपास पर गांव ठाकरावाली के नजदीक की गई. उन्होंने बताया कि आरोपी युवक किसी का इन्तजार कर रहा था और जब पुलिस मौके पर पहुंची तो पुलिस को देखकर भागने लगा. पुलिस ने पीछा कर इसको पकड़ लिया. भागते समय युवक चोटिल भी हो गया. पकड़े गए बदमाश के पास 6 पिस्तौल और 84 राउंड भी बरामद हुए हैं. प्रारम्भिक पूछताछ में आरोपी युवक ने बताया कि उसके पास ये हथियार अनिल पंडित और योगेश स्वामी के कहने पर भिजवाए गए हैं.

पढ़ें:लॉरेंस गैंग के नाम पर व्यवसायी से मांगी रंगदारी, अंजाम भुगतने की धमकी

वारदात को अंजाम देने की फिराक में था बदमाश: जिला विशेष पुलिस टीम के प्रभारी रामविलास बिश्नोई ने बताया कि प्रारम्भिक पूछताछ के दौरान पता चला है कि यह बदमाश किसी का इन्तजार कर रहा था. आरोपी युवक ने गोल्डी बराड़ गैंग के लिए काम करना स्वीकार किया है. बता दें कि श्रीगंगानगर पुलिस ने संगठित अपराध के खिलाफ अभियान चला रखा है. पिछले हफ्ते भी पुलिस ने जिले भर में कई जगह छापेमारी की थी और कई संदिग्द युवकों को पकड़ा था.

ABOUT THE AUTHOR

...view details