उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

मिर्जापुर में भीषण सड़क हादसा, मां-बेटी और मामा की मौत

By ETV Bharat Uttar Pradesh Team

Published : Mar 15, 2024, 5:12 PM IST

शुक्रवार को मिर्जापुर में भीषण सड़क हादसा हो गयी. इस हादसे में तीन लोगों की मौत हो गयी, जबिक छह अन्य लोग घायल हो गये.

मिर्जापुर में भीषण सड़क हादसा, मां-बेटी और मामा की मौत
mirzapur-road-accident-three-died-including-mother-daughter

मिर्जापुर: मिर्जापुर में दूसरे दिन भी भीषण सड़क हादसा हो गया. इस सड़क हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई. इसके अलावा 6 अन्य लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. यहां एक तेज रफ्तार ट्रक ने पीछे से बोलेरो गाड़ी में टक्कर मार दी. इस टक्कर से बोलेरो गाड़ी पलट गई और उसकी चपेट में बाइक सवार आ गए. बाइक सवार चार लोग गंभीर रूप से घायल हो गए.

मिर्जापुर सड़क हादसा में घायल लोग

सभी घायलों को एंबुलेंस की मदद से मिर्जापुर जिला मंडलीय अस्पताल के ट्रामा सेंटर पहुंचाया गया. वहां इलाज के दौरान डॉक्टरों ने तीन को मृत घोषित कर दिया. गंभीर रूप से घायल एक बच्ची का इलाज चल रहा है. वहीं बोलेरो सवार पांच लोगों को मामूली चोटें आयी थीं. इनका इलाज पास के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पर हुआ.

र्जापुर में सड़क दुर्घटना के बाद मौके पर पहुंचे पुलिस अधिकारी

सभी बाइक सवार हुनमान मध्यप्रदेश से उत्तर प्रदेश के हलिया थाना क्षेत्र के गुर्गी गांव जा रहे थे. इस दौरान मिर्जापुर सड़क दुर्घटना हो गयी. मरने वालों में कंचन (30 वर्ष), सीता (3 वर्ष), गोविंद (27 वर्ष) के नाम शामिल हैं. कंचन और सीता मां बेटी थीं. वहीं गोविंद कंचन का भाई था. पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

सड़क हादसे के बाद ट्रक ड्राइवर से पूछताछ करती पुलिस

अपर पुलिस अधीक्षक ओपी सिंह ने बताया कि ड्रमण्डगंज क्षेत्र के बड़का घुमान के पास ट्रक-बोलेरो-बाइक में टक्कर होने से तीन लोगों की मौत हो गई. एक बच्ची घायल है. बोलेरो सवार पांच लोगों को हल्की चोटे आई हैं. ट्रक ड्राइवर को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है. मृतकों के परिजनों को सूचना दे दी गई है.

ये भी पढ़ें- अद्भुत विदाई समारोह : टीचर का ट्रांसफर होने पर बिलख-बिलख कर रो पड़े बच्चे, देखें VIDEO

ABOUT THE AUTHOR

...view details