उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

कमरे में मिली खून से सनी छात्रा की लाश, सुसाइड नोट भी बरामद, जांच में जुटी पुलिस

By ETV Bharat Uttar Pradesh Team

Published : Feb 21, 2024, 2:09 PM IST

शाहजहांपुर में मंगलवार को संदिग्ध परिस्थितियों में किशोरी की (Minor girl student dies in Shahjahanpur) से मौत हो गई. जिसके बाद इलाके में हड़कंप मच गया. पुलिस जांच कर रही है.

Etv Bharat
Etv Bharat

जानकारी देते पुलिस अधीक्षक अशोक कुमार मीणा

शाहजहांपुर : जिले में मंगलवार को संदिग्ध परिस्थितियों में किशोरी की मौत हो गई. सूचना मिलते ही इलाके में हड़कंप मच गया. पुलिस को छात्रा के पास में सुसाइड नोट भी मिला है. सूचना पर मौके पर फाॅरेंसिक टीम भी पहुंची. मौके से पुलिस को सुसाइड नोट भी मिला. फिलहाल पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

पुलिस के मुताबिक घटना थाना तिलहर क्षेत्र के एक गांव की है. यहां की रहने वाली कक्षा 10 की छात्रा मंगलवार देर रात अपने कमरे में थी. इसी दौरान परिवार वालों को आवाज सुनाई दी. परिजन कमरे में पहुंचे तो वहां छात्रा लहूलुहान मिली. घटना की सूचना मिलते ही इलाके में अफरा-तफरी का माहौल हो गया. परिजनों ने मामले की सूचना पुलिस को दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने छानबीन शुरू की.

पुलिस को मौके से एक सुसाइड नोट बरामद हुआ है. पुलिस के मुताबिक, छात्रा ने सुसाइड नोट में आत्महत्या की वजह नहीं लिखी है. पास में एक तमंचा भी पड़ा मिला. पुलिस की प्राथमिक जांच में आत्महत्या की बात सामने आ रही है. फिलहाल छात्रा के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है. पुलिस ने मामले में कार्रवाई भी शुरू कर दी है.

पुलिस अधीक्षक अशोक कुमार मीणा ने बताया कि क्षेत्र के अंतर्गत एक ग्राम है. यहां से करीब 5:30 से 6:00 बजे के बीच थाने पर सूचना प्राप्त हुई कि एक लड़की का शव घर के अंदर पड़ा हुआ है. मौके पर पुलिस व फाॅरेंसिक टीम भी पहुंची. इस दौरान घरवालों से भी बातचीत की गई है. एक सुसाइड नोट भी मिला है और साथ ही साथ जो घटनाक्रम है, प्रथम दृश्य सुसाइड का लग रहा है. शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है.

यह भी पढ़ें : कानपुर में चीफ सिक्योरिटी इंचार्ज की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत, पुलिस जांच में जुटी

यह भी पढ़ें : गायिका, अभिनेत्री और यूट्यूबर मल्लिका राजपूत का कमरे में मिला शव, पीएम मोदी पर किताब लिख आई थीं चर्चा में

ABOUT THE AUTHOR

...view details