बिहार

bihar

'मुझे जनक राम नहीं जनक चमार कहिए', बोले-'सनातनी धर्म को गाली देने वालों को जनता बर्दाश्त नहीं करेगी' - Minister Janak Ram in Gaya

By ETV Bharat Bihar Team

Published : Apr 15, 2024, 4:36 PM IST

Janak Ram: गया में समाज कल्याण मंत्री जनक राम ने भाजपा के घोषणा पत्र को मोदी की गारंटी बताया है. मोदी जिस योजना का शिलान्यास करते हैं, उसका उद्घाटन भी करते हैं. दरअसल, जनक राम का परिचय मीडिया प्रभारी के द्वारा कराया जा रहा था. इस पर उन्होंने रोका और कहा कि उन्हें जनक चमार कहिए. पढ़ें पूरी खबर.

समाज कल्याण मंत्री जनक राम
समाज कल्याण मंत्री जनक राम

गया में समाज कल्याण मंत्री जनक राम

गया: बिहार के गया में प्रेस वार्ता करते हुए समाज कल्याण मंत्री जनक राम ने कहा कि उन्हें जनक राम नहीं कहिए, बल्कि जनक चमार कहिए. दरअसल उनका परिचय मीडिया प्रभारी संतोष ठाकुुर के द्वारा जनक राम के रूप में दिया जा रहा था, लेकिन इसके बीच उन्होंने कहा कि उन्हें जनक चमार कहिए. जनक राम ने यह भी कहा कि सनातनी को गाली देने वाले को देश बर्दाश्त नहीं करेगा.

तेजस्वी के मछली और नारंगी पर किया कटाक्ष: मंत्री जनक राम ने बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव के मछली और संतरा वाले वीडियो वायरल किए जाने पर कटाक्ष किया. उन्होंने कहा कि आखिर तेजस्वी यादव क्या जताना चाहते हैं. वह सनातन धर्म को नीचा दिखाना चाहते हैं. समय रहते जनता इसका जवाब देगी. सनातनी को गाली देंगे तो देश बर्दाश्त करने वाला नहीं है. प्रधानमंत्री ने गरीबों के घरों में दीया जलाया है. 10 साल के शासनकाल में मोदी जी गरीबों के लिए समर्पित रहे.

"आखिर तेजस्वी यादव क्या जताना चाहते हैं. वह सनातन धर्म को नीचा दिखाना चाहते हैं. समय रहते जनता इसका जवाब देगी. सनातनी को गाली देंगे तो देश बर्दाश्त करने वाला नहीं है. भाजपा का संकल्प पत्र मोदी की गारंटी है. मोदी जिस योजना का शिलान्यास करते हैं, उसका उद्घाटन भी करते हैं."-जनक राम, मंत्री, समाज कल्याण

तीसरी बार प्रधानमंत्री बनेंगे नरेंद्र मोदी: मंत्री जनक राम ने कहा कि तीसरी बार नरेंद्र मोदी फिर से प्रधानमंत्री बनेंगे. उनका संकल्प पत्र चारों दिशाओं के लिए है. तीसरी बार वे जनता को गारंटी देंगे. कहा कि मोदी की यह गारंटी है कि जिस योजना का शिलान्यास करते हैं, उसका आगे उद्घाटन भी करते हैं. मोदी ने रैदास, अंबेडकर के सपनों को आगे बढ़ाने का काम किया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details