झारखंड

jharkhand

खनिज विभाग के बड़ा बाबू ने किया सुसाइड, फ्लैट के कमरे में मिला शव - Head Clerk Committed Suicide

By ETV Bharat Jharkhand Team

Published : Mar 27, 2024, 2:30 PM IST

Suicide in Ranchi.रांची में एक सरकारी कर्मचारी ने आत्महत्या कर ली है. फ्लैट के कमरे में उसका शव बरामद किया गया है. पुलिस मौके पर पहुंचकर छानबीन में जुट गई है.

http://10.10.50.75//jharkhand/27-March-2024/jh-ran-02-sucide-photo-7200748_27032024140023_2703f_1711528223_316.jpeg
Suicide In Ranchi

रांचीःराजधानी रांची के बरियातू थाना क्षेत्र के टैगोर हिल रोड में रहने वाले एक व्यक्ति ने अपने ही घर में सुसाइड कर लिया है. मृतक की पहचान ज्योति प्रकाश के रूप में हुई है. ज्योति प्रकाश झारखंड खनिज निगम में कार्यरत थे.

घर के कमरे से मिला शव

झारखंड खनिज निगम में बड़ा बाबू के पद पर कार्यरत ज्योति प्रकाश ने अपने ही फ्लैट के कमरे में आत्महत्या कर ली है.ज्योति प्रकाश बरियातू थाना क्षेत्र के टैगोर हिल रोड स्थित आरजे अपार्टमेंट में सपरिवार रहते थे. मंगलवार की रात ज्योति प्रकाश खाना खाकर अपने कमरे में सोने चले गए थे. बुधवार की सुबह जब उनके परिजन उन्हें जगाने गए तो ज्योति का कमरा अंदर से बंद था. ज्योति की पत्नी ने दरवाजा काफी खटखटाया, लेकिन दरवाजा नहीं खुला.

दरवाजा तोड़ कर निकाला गया शव

किसी अनहोनी की आशंका को देखते हुए ज्योति की पत्नी ने आसपास के लोगों को बुलाया. इसके बाद कमरे का दरवाजा तोड़ा गया.,अंदर का दृश्य भयावह था, ज्योति का शव कमरे में मिला. ज्योति को इस हाल में देख कर घर में चीख-पुकार मच गई. जानकारी के अनुसार 46 वर्षीय ज्योति प्रकाश रांची के नेपाल हाउस स्थित झारखंड खनिज निगम में बड़ा बाबू के पद पर कार्यरत थे. उनके पिता के निधन के बाद अनुकंपा के आधार पर उनकी नौकरी लगी थी.

जांच में जुटी पुलिस

मामले की जानकारी मिलते ही बरियातू पुलिस मौके पर पहुंची और आवश्यक जांच प्रक्रिया पूरी करने के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए रिम्स भेज दिया.बरियातू थाना प्रभारी सुरेश मंडल ने बताया कि घरेलू विवाद और डिप्रेशन आत्महत्या की वजह बतायी गई है.कमरे की तलाशी के दौरान कोई सुसाइडल नोट नहीं मिला है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

ये भी पढ़ें-

रांची के चुटिया में युवक ने की आत्महत्या, पति-पत्नी में चल रहा था विवाद

रांची में बुजुर्ग द्वारा आत्महत्या का प्रयास, युवकों ने बचाई जान

महिला ताइक्वांडो खिलाड़ी ने हॉस्टल में की आत्महत्या, परिजनों ने की उच्च स्तरीय जांच की मांग

ABOUT THE AUTHOR

...view details