महिला ताइक्वांडो खिलाड़ी ने हॉस्टल में की आत्महत्या, परिजनों ने की उच्च स्तरीय जांच की मांग

author img

By ETV Bharat Jharkhand Desk

Published : Jan 17, 2024, 12:45 PM IST

Updated : Jan 17, 2024, 1:00 PM IST

taekwondo player commits suicide

Taekwondo player commits suicide. रांची के खेलगांव हॉस्टल में एक महिला ताइक्वांडो खिलाड़ी ने आत्महत्या कर ली है. हालांकि अभी तक ये साफ नहीं हो पाया है कि उसने आत्महत्या क्यों की है. खिलाड़ी के परिजनों ने इस मामले में उच्च स्तरीय जांच की मांग की है.

मृतक के परिजन

रांची: राजधानी रांची में एक ताइक्वांडो खिलाड़ी ने आत्महत्या कर ली है. खिलाड़ी की पहचान कल्पना के रूप में की गई है. वह काफी दिनों से खेलगांव के हॉस्टल में रही थी. कहा जा रहा है कि वे काफी दिनों से डिप्रेशन में थी. जैसे ही आत्महत्या की खबर लोगों को मिली खेलगांव स्थित हॉस्टल में गहमागहमी बढ़ गई. खेलगांव के प्रशासन की सूचना देने पर खिलाड़ी के परिजन जेएसएसपीएस पहुंचे. उनका कहना है कि उनकी बेटी इतनी कमजोर नहीं थी. उन्होंने इस मामले की उच्च स्तरीय जांच की मांग की है.

खिलाड़ी के परिजनों ने कहा कि मंगलवार को उससे फोन पर बात हुई थी और वह बिल्कुल ठीक थी. कहीं से भी वे परेशान नहीं लग रही थी. कल्पना 2017 से ही खेलगांव के जेएसएसपीएस में रह प्रशिक्षण ले रही थी. इससे पहले भी जेएसएसपीएस में एक खिलाड़ी की मौत हो चुकी है. ऐसे में जेएसएसपीएस के प्रबंधन पर परिजन सवाल उठा रहे हैं.

खिलाड़ी के परिजनों का कहना है कि मामले की उच्च स्तरीय जांच होनी चाहिए तभी मामला स्पष्ट रूप से सामने आ पाएगा. मामले की जानकारी मिलने के बाद मौके पर फॉरेंसिक की टीम भी पहुंची और जांच में जुट गई. फिलहाल शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. पीएम के बाद ही शव परिजनों को सौंपा जाएगा.

ये भी पढ़ें:

उत्पाद विभाग की हाजत में आत्महत्या मामलाः आक्रोशित भीड़ सड़क पर उतरी, लगाया युवक की हत्या का आरोप

झारखंड के इस जिले में हर तीसरे दिन एक आत्महत्या, जानिए डॉक्टर किसे मानते हैं कारण

Last Updated :Jan 17, 2024, 1:00 PM IST
ETV Bharat Logo

Copyright © 2024 Ushodaya Enterprises Pvt. Ltd., All Rights Reserved.