उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

मां के साथ दुआ के लिए गए मासूम की मस्जिद के हौज में डूबकर मौत, वीडियो वायरल होने पर पहुंची पुलिस

By ETV Bharat Uttar Pradesh Team

Published : Feb 13, 2024, 9:49 PM IST

मेरठ में देहली गेट थाना की हौज वाली मस्जिद में सोमवार को दुखद हादसा हो गया. मजिस्द में तीन वर्षीय बच्चे की वजूखाने के हौज में डूबकर मौत हो गई. हादसे का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. Child Dies Due to Drowning

Etv Bharat
Etv Bharat

मस्जिद के हौज में डूबकर मासूम की मौत. देखें वीडियो

मेरठ :थाना देहली गेट थाना क्षेत्र स्थित पूर्वा इलाही बक्श के खेरनगर हौज वाली मस्जिद में सोमवार को एक बच्चे की डूबने से जान चली गई. मस्जिद में एक महिला अपने बच्चे को लेकर मौलाना से दुआ कराने के लिए गई थी. इसी दौरान बच्चा अपनी मां का हाथ छुड़ाकर खेलने लगा और खेलता हुआ वजूखाने के लिए बनी हौज में जा गिरा. हादसे का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

जानकारी के अनुसार, पूर्वा इलाही बख्श की रहने वाली महिला अपने बच्चे (3) पर दुआ दम कराने के लिए मस्जिद में पहुंची थी. उस वक्त मस्जिद में नमाज हो रही थी और मौलाना नमाज अदा कर रहे थे. महिला इंतजार में मस्जिद के एक कोने पर खड़ी होकर इंतजार कर रही थी. इसी दौरान बच्चा अपनी मां से हाथ छुड़ाकर खेलता हुआ मस्जिद की हौज तक पहुंच गया और पानी से भरी हौज में गिर गया. कुछ देर बाद महिला बच्चे को खोजने लगी तो बच्चे को पानी की हौज में पड़ा देख इसके होश उड़ गए. इसके बाद आनन-फानन बच्चे को डॉक्टर के पास पहुंचाया गया, जहां डाॅक्टर ने बच्चे को मृत घोषित कर दिया. सोशल मीडिया पर घटना का वीडियो वायरल होने पर पहुंची पुलिस ने जांच पड़ताल की. इसके बाद पीड़ित परिवार के पास पहुंची. जहां परिवारवालों ने किसी तरह की कार्रवाई से इनकार कर दिया. बहरहाल पुलिस अपनी ओर से जांच की बात कह रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details