उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

मुंबई की महिला से मौलाना ने किया रेप, परिजन गेस्ट हाउस के दरवाजे पर खड़े रहे

By ETV Bharat Uttar Pradesh Team

Published : Mar 8, 2024, 5:19 PM IST

यूपी के अंबेडकर नगर में मुंबई की एक महिला के साथ रेप करने का मामला सामने आया है. महिला के साथ एक मौलाना ने झाड़-फूंक के बहाने दुष्कर्म किया.

Etv Bharat
Etv Bharat

अपर पुलिस अधीक्षक विशाल पांडेय ने दी जानकारी.

अम्बेडकर नगर:जिले में एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. यहां झाड़-फूंक के बहाने एक कथित मौलाना ने मुंबई की रहने वाली महिला के साथ रेप किया. बसखारी थाना पुलिस ने पीड़िता के परिजनों की शिकायत पर मुकदमा दर्ज कर आरोपी मौलाना को शुक्रवार को गिरफ्तार कर लिया है.

दर्ज एफआईआर के मुताबिक, मुंबई के जोगेश्वरी निवासी एक व्यक्ति माता-पिता के साथ किछौछा दरगाह पत्नी की इलाज के लिए आया था. पुलिस को दी तहरीर पीड़िता के पति ने बताया है कि वह किछौछा के एक गेस्ट हाउस में रुका था. जहां उसकी मुलाकात सैय्यद मोहम्मद अशरफ निवासी किछौछा थाना बसखारी से हुई. मौलाना ने गुरुवार को दुआ ताबीज करने की बात कह कर गेस्ट हाउस के एक कमरे में उसकी पत्नी को ले गया. मौलाना ने उन्हें बाहर ही रहने के लिए कह कर दरवाजा अंदर से बंद कर लिया. पीड़िता के पति का आरोप है कि उन्होंने दरवाजा खुलवाने का प्रयास किया लेकिन नहीं खोला. कुछ देर बाद मौलाना कमरे से बाहर निकला तो सीधे भाग गया. वहीं, पत्नी रो रही थी और उसने बताया कि जान से मारने की धमकी दे कर मौलाना ने उसके साथ दुष्कर्म किया है. पुलिस ने तहरीर पर तुरंत मुकदमा दर्ज कर लिया.

अपर पुलिस अधीक्षक विशाल पांडेय ने बताया कि एक महिला मुंबई से झाड़ फूंक कराने आई थी. झाड़ फूंक के दौरान ही उसके साथ झाड़-फूंक करने वाले वाले रेप किया. पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.इस मामले को फ़ास्ट ट्रैक कोर्ट पर ले जाकर जल्द से जल्द कड़ी कार्रवाई कराई जाएगी.

इसे भी पढ़ें-हमीरपुर में रेप पीड़िताओं और पिता की आत्महत्या के आरोपी ठेकेदार की पत्नी व बेटी हिरासत में, थाना प्रभारी हटाए गए, पीड़ित परिवार से मिलेंगे अजय राय


ABOUT THE AUTHOR

...view details