उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

मथुरा में 3 साल की बच्ची की हत्या, गला रेतकर की गई वारदात, घटना के समय घर अकेली थी बच्ची

By ETV Bharat Uttar Pradesh Team

Published : Jan 26, 2024, 9:33 AM IST

Girl Child Murdered in Mathura: घटना के समय बच्ची घर पर अकेली थी. पिता काम पर गया था और मां दूसरे बच्चे को दवा दिलाने गई थी. वारदात कैसे हुई, किसने और क्यों की, इसके बारे में पुलिस जानकारी करने में जुट गई है.

Etv Bharat
Etv Bharat

मथुरा में बच्ची की हत्या की वारदात के बाद हुई कार्रवाई के बारे में बताते एसएसपी शैलेश कुमार पांडे.

मथुरा: यूपी के जनपद मथुरा के मांट थाना क्षेत्र के बिलिन्दपुर गांव में एक तीन वर्षीय बच्ची की गला रेत कर हत्या कर दी गई. घटना को उस समय अंजाम दिया गया जिस समय बच्ची प्रियल के पिता हाकिम सिंह मजदूरी करने के लिए गए हुए थे और मां साधना दूसरे बच्चे को दवाई दिलाने के लिए गई हुई थी. जब मां घर लौटी तो बच्ची बेड पर सोई हुई थी. काफी देर तक बच्ची नहीं उठी तो मां ने बच्ची को हिलाया. इस पर उसके पैरों तले जमीन खिसक गई. बच्ची का गला कटा हुआ था और वह रक्त रंजित पड़ी हुई थी. पुलिस ने पिता की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है.

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक मथुरा शैलेश कुमार पांडे ने बताया कि बिलिन्दपुर गांव में बच्ची का शव उसी के घर में कमरे में बेड पर मिला है. शव पर चोट के निशान मिले हैं और गले पर कट का निशान है. इसके अतिरिक्त शरीर पर किसी भी प्रकार के चोट के निशान नहीं है. घटना की सूचना प्राप्त होने के उपरांत पुलिस के आला अधिकारियों द्वारा घटनास्थल का निरीक्षण किया गया.

पता चला है कि बच्ची की मां दूसरे बच्चे को दवाई दिलाने के लिए गई हुई थी, जब वह वापस लौटी तो बच्ची बेड पर सोई हुई मिली. मां को लगा कि बच्ची सो रही है. काफी देर तक जब बच्ची नहीं उठी तो मां ने बच्ची को देखा तो बच्ची मृत पड़ी हुई थी. बच्ची के पिता ने तहरीर दी है. अभियोग पंजीकृत किया गया है. चार टीमों को घटना के अनावरण के लिए लगाया गया है. शीघ्र ही घटना का अनावरण किया जाएगा और दोषियों को गिरफ्तार करने के उपरांत प्रभावी पैरवी करके कड़ी से कड़ी सजा इस मामले में दिलाने का पूरा प्रयास जनपद मथुरा पुलिस द्वारा किया जाएगा.

ये भी पढ़ेंः नौवीं मंजिल से युवती गिरी नहीं गिराई गई थी, रेप में नाकाम होने पर दोस्त ने कर दी हत्या

ABOUT THE AUTHOR

...view details