बिहार

bihar

जीविका में काम करना पड़ा महंगा, ससुरालवालों पर जहर देकर विवाहिता को मारने का आरोप - Murder by poisoning in Nawada

By ETV Bharat Bihar Team

Published : Apr 26, 2024, 10:56 PM IST

Murder In Nawada: नवादा में विवाहिता के शव को बरामद किया गया है. परिजनों ने ससुराल पक्ष पर जहर देकर हत्या करने का आरोप लगाया है. उनका कहना है कि मृतका जीविका में काम करती थी. ससुराल वाले उसके काम करने से नाराज थे. इसको लेकर घर में मारपीट करते थे. शुक्रवार को ससुराल वालों ने जहर देकर हत्या कर दी. पुलिस फिलहाल मामले की जांच में जुटी हुई है.

Etv Bharat
Etv Bharat

नवादा: बिहार के नवादा में हत्या का मामला सामने आया है. जहां एक विवाहिता को जीविका में काम करना जी का जंजाल बन गया. ससुरालवालों द्वारा जीविका में काम नहीं करने को लेकर लगातार प्रताड़ना किया जा रहा था. शुक्रवार को ससुराल वालों ने उसे जहर देकर हत्या कर दी. यह आरोप मृतका के मायके वालों ने ससुराल वालों पर लगाया है. घटना क़े बाद मायके वालों का रो-रोकर बुरा हाल है.

नवादा में विवाहिता की हत्या:सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर मामले की तफ्तीश में जुट गई है. घटना नवादा जिले के रजौली थाना क्षेत्र के एक गांव की है. घटना के संबंध में मृतका के चाचा ने बताया कि "मृतका जीविका में काम करती थी. जिसको लेकर पति काम करने के लिए हमेशा मना कर रहा था, लेकिन घर की स्थिति को देखकर वह जीविका से जुड़कर काम कर रही थी. लेकिन ससुराल वालों को नागवार गुजरा."

ससुराल वाले ने जहर देकर मार डाला:चाचा ने बताया किससुराल वाले उसके काम को लेकर ताना मारते थे. उसके जीविका में काम करने को लेकर लगातार घर में विवाद हो रहा था. शुक्रवार को सास, ससुर और ननद काफी लड़ाई-झगड़ा हो गई. जब वह नहीं मानी तो सभी ने मिलकर जहर खिलाकर हत्या कर दी.

पुलिस मामले की तफ्तीश में जुटी: फिलहाल पुलिस शव को कब्जे में पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है. परिजनों में ससुरालवालों क़े विरुद्ध काफी आक्रोश देखा जा रहा है. परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है. थानाध्यक्ष ने कहा कि अभी तक किसी प्रकार का लिखित रूप से आवेदन नहीं दिया गया. आवेदन क़े आधार पर अग्रेतर कार्रवाई की जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details