झारखंड

jharkhand

पलामू में विवाहिता की संदेहास्पद मौत, परिजनों ने ससुराल वालों लगाया हत्या का आरोप

By ETV Bharat Jharkhand Team

Published : Mar 19, 2024, 10:45 AM IST

Married woman died in Palamu. पलामू में एक विवाहिता की संदेहास्पद मौत हो गई है. परिजनों ने ससुराल वालों पर हत्या का आरोप लगाया है. पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है.

Married woman died under suspicious circumstances in Palamu
Married woman died under suspicious circumstances in Palamu

पलामू: जिले में विवाहिता की संदेहास्पद मौत का मामला सामने आया है. घटना मोहम्मदगंज थाना क्षेत्र के गाजी बिहरा गांव की है. विवाहिता का नाम पूजा कुमारी है. विवाहिता के परिजनों ने ससुरालवालों पर हत्या का आरोप लगाया है.

महिला के भाई रंजीत कुमार सिंह ने मोहम्मदगंज थाना में नामजद प्राथमिकी दर्ज कराई है. थाना को दिए गए आवेदन में कहा है कि उनकी बहन पूजा कुमारी की शादी मोहम्मदगंज थाना क्षेत्र के गाजी बिहरा गांव निवासी दीपक कुमार सिंह के साथ वर्ष 2016 में हुई थी. शादी के बाद से ही पूजा के पति और ससुराल के अन्य लोगों का रवैया सही नहीं रहता था. उसके पति, सास, ननद और देवर हमेशा बात-बात पर प्रताड़ित करते थे. बिजनेस करने के लिऐ हमेशा रूपये की मांग करते थे, नहीं देने पर उसके साथ मारपीट भी की जाती थी.

आवेदन में कहा गया है कि 17 मार्च को उन्हें जानकारी मिली की बहन की मौत हो गईं है. सूचना मिलते ही परिवार व गांव के कुछ लोग बहन के ससुराल गाजी बिहरा पहुंचे तो देखा की बहन पूजा बेड पर मरी पड़ी हुई है. उसके चेहरे पर कई जगह चोट के निशान थे. उन्होंने उनकी बहन पूजा की गला दबा कर हत्या करने का आरोप लगाया है. पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम कराने के बाद सोमवार को उसके परिजनों को सौंप दिया है. दाह संस्कार हुसैनाबाद के देवरी सोन नदी स्थित मुक्तिधाम घाट पर किया गया. मोहम्मदगंज थाना प्रभारी पंकज कुमार तिवारी ने मृतका के भाई द्वारा लिखित आवेदन के आधार पर प्राथमिकी दर्ज कर मामले की छानबीन शुरू कर दी है. उन्होंने कहा कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही सच्चाई सामने आएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details