राजस्थान

rajasthan

बाड़मेर में दो दिन पहले गांव लौटे मार्बल व्यापारी की मौत, हो सकते हैं चौंकाने वाले खुलासे

By ETV Bharat Rajasthan Team

Published : Jan 22, 2024, 11:59 AM IST

बाड़मेर जिले में एक युवक की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई. प्रथम दृष्टया इसे आत्महत्या करार दिया जा रहा है. पुलिस की जांच जारी है.

Marble trader dies in Barmer
मार्बल व्यापारी की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत

बाड़मेर.जिले में रविवार रात एक युवक की संदिग्ध अवस्था में मौत हो गई. युवक हैदराबाद से 2 दिन पहले ही गांव लौटा था. वह मार्बल का व्यवसाय करता था. रविवार रात को कुछ आवाज आई, जिस पर स्थानीय लोगों ने मौके पर जाकर देखा और उसे अस्पताल लेकर पहुंचे जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया. प्रथम दृष्टया पुलिस इसे आत्महत्या मान रही है. घटना की जानकारी मिलने के बाद बाड़मेर वृताधिकारी आनंदसिंह राजपुरोहित व सदर थानाधिकारी किशन सिंह मय टीम मौके पर पहुंचे. पुलिस ने घटनास्थल का मौका-मुआयना कर शव को जिला अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया.

इसे भी पढ़ें :कोटा के दो स्पा पार्लर में पुलिस की दबिश, हिरासत में डेढ़ दर्जन से अधिक महिला व पुरुष

सीआई बोले- जांच जारी : सदर थानाधिकारी किशन सिंह के मुताबिक आदर्श चवा गांव निवासी मालाराम (25) देवासी की संदिग्ध स्थितियों में मौत हुई है. घटनाक्रम के बाद परिजन उसे अस्पताल लेकर पहुंचे, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया. मृतक के शव को जिला अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया गया है. उन्होंने बताया कि प्रथम दृष्टया मामला आत्महत्या का लग रहा है. हालांकि जांच के बाद ही स्पष्ट हो पाएगा.

2 दिन पहले ही गांव आया था युवक : उन्होंने बताया कि मृतक युवक मार्बल का व्यापारी था और दो-तीन दिन पहले ही अपने गांव आया था. मेडिकल बोर्ड की टीम से पोस्टमार्टम करवाया जा रहा है, जिसके बाद शव परिजनों को सुपुर्द किया जाएगा. फिलहाल पुलिस इस मामले की जांच-पड़ताल में जुटी हुई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details