हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

नशे के खिलाफ मनाली पुलिस की कार्रवाई, हेरोइन के साथ आरोपी गिरफ्तार

By ETV Bharat Himachal Pradesh Team

Published : Feb 26, 2024, 11:04 AM IST

Manali Police Arrested Accused With Heroin: मनाली पुलिस ने एक होटल से एक आरोपी को हेरोइन के साथ गिरफ्तार किया. पुलिस ने आरोपी के पास से हेरोइन जबत् कर लिया है. साथ ही आरोपी के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट में मामला दर्ज किया है. पढ़िए पूरी खबर...

नशे के खिलाफ मनाली पुलिस की कार्रवाई
नशे के खिलाफ मनाली पुलिस की कार्रवाईE

कुल्लू:पर्यटन नगरी मनाली में पुलिस की टीम ने 17 ग्राम हेरोइन के साथ एक आरोपी को गिरफ्तार किया है. आरोपी पंजाब के जिला फरीदकोट का रहने वाला है. पुलिस टीम ने यह हेरोइन एक निजी होटल के कमरे से बरामद की है. पुलिस ने हेरोइन को कब्जे में ले लिया है और आरोपी से पूछताछ कर रही है. पुलिस इस बात का पता लगा रही है कि आरोपी कहां से यह हेरोइन खरीद कर लाया था और आगे किसे बेचने के लिए जा रहा था?

मनाली पुलिस ने इस बारे में जानकारी दी. पुलिस टीम को सूचना मिली कि यहां पर पंजाब का रहने वाला एक युवक हेरोइन बेचने का कारोबार करता है और वह यहां पर एक होटल के कमरे में ठहरा हुआ है. सूचना मिलते ही पुलिस की टीम होटल पहुंची. पुलिस ने होटल के कमरे में ठहरे आरोपी युवक की तलाशी ली तो उसके कब्जे से 17 ग्राम हेरोइन बरामद हुई.

पुलिस ने हेरोइन को अपने कब्जे में ले लिया और अब आरोपी के खिलाफ मादक द्रव्य अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है. हेरोइन के साथ गिरफ्तार आरोपी की पहचान हरप्रीत सिंह (28 वर्ष) के रूप में हुई है, जो पंजाब के जिला फरीदकोट का रहने वाला है.

डीएसपी मनाली केडी शर्मा ने बताया कि मामले में आरोपी से पूछताछ की जा रही है कि वह कब से इस हेरोइन के कारोबार से जुड़ा हुआ है और मनाली में और कौन-कौन लोग इस काले कारोबार में शामिल हैं? इसके बारे में आरोपी से कड़ी पूछताछ की जा रही है.

ये भी पढ़ें:आधी रात को पत्नी का आशिक मिलने आया, पति ने डंडे से पीटकर युवक को उतारा मौत के घाट

ABOUT THE AUTHOR

...view details