राजस्थान

rajasthan

पति ने पत्नी को मारी गोली, विवाद के चलते दोनों रह र​हे थे अलग

By ETV Bharat Rajasthan Team

Published : Feb 25, 2024, 6:22 PM IST

Updated : Feb 25, 2024, 10:41 PM IST

जोधपुर के फलोदी में एक व्यक्ति ने दिनदहाड़े अपनी पत्नी की गोली मारकर हत्या कर दी. आरोपी की हरकत सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई. विवाद के चलते दोनों अलग-अलग रह रहे थे.

man shot dead his wife in Jodhpur
पति ने पत्नी को मारी गोली

पति ने पत्नी को मारी गोली

जोधपुर.फलोदी जिला मुख्यालय पर एक महिला की दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या कर दी गई. हत्या के बाद आरोपी मौके से भाग गया. सीसीटीवी में पूरा घटनाक्रम कैद हुआ है. मौके पर पहुंचे पुलिस अधिकारियों ने आरोपी की पहचान महिला के पति के रूप में की है. जिसकी तलाश की जा रही है.

फलोदी के कार्यवाहक एसपी सौरभ तिवाड़ी ने बताया कि खरा निवासी अनामिका बिश्नोई नारी कलेक्शन के नाम से दुकान चलाती थीं. रविवार के दिन महिला को दुकान में घुस कर गोली मारी गई. उसे घायल अवस्था में अस्पताल ले जाया गया, जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया. उसके बाद पुलिस की टीम दुकान पहुंची. दुकान के सीसीटीवी देखने पर पता चला कि महिला के पति महीराम ने ही उसे पर गोली चलाई थी.

पढ़ें:पति ने गोली मारकर की पत्नी की हत्या, दफन करने की थी तैयारी, लेकिन ऐन वक्त पर आ पहुंची पुलिस...

एसपी तिवारी ने बताया कि महिला काफी समय से पति से अलग रह रही थी. उनका विवाद भी चल रहा है. दोनों के बीच दहेज प्रकरण भी चल रहा है. महिला के साथ उसके बच्चे भी रहते हैं. सादी वर्दी में पुलिस के जवान उनसे भी जानकारी जुटा रहे हैं. महिला के परिजनों को सूचित किया गया है. पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सुपुर्द किया जाएगा. आरोपी की तलाश में टीमें भेजी गई हैं. इसमें सीसीटीवी फुटेज की मदद ली जा रही है.

सोशल मीडिया पर एक लाख फॉलोवर्स: मृतक अनामिका विश्नोई अपनी शॉप नारी कलेक्शन के मार्फत इलाके में काफी पॉपुलर है. सोशल मीडिया पर उसके अकाउंट के एक लाख से ज्यादा फॉलोवर्स हैं. मृतका सोशल मीडिया पर हर दिन रील पोस्ट करती थी. रविवार को भी अनामिका ने अपने अकाउंट पर मारवाड़ी में रील पोस्ट की थी. उसकी हत्या के बाद उसके नाम से टैग की गई रील्स में फॉलोवर्स दुख भी जता रहे हैं.

Last Updated : Feb 25, 2024, 10:41 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details