राजस्थान

rajasthan

चूरू में युवक की संदिग्ध मौत, परिजनों ने बहु पर लगाया हत्या का आरोप

By ETV Bharat Rajasthan Team

Published : Feb 4, 2024, 8:36 PM IST

Man Found dead in His House, चूरू में युवक की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई. मृतक के परिजनों ने बहु पर बेटे की हत्या का आरोप लगाते हुए मामला दर्ज करवाया है.

Woman Killed husband
Woman Killed husband

चूरू में युवक की संदिग्ध मौत

चूरू.राजस्थान के चूरू जिले में एक युवक की संदिग्ध हत्या का मामला सामने आया है. युवक के परिजनों का आरोप है कि बेटे की पत्नी ने उसकी हत्या कर दी और उसे सुसाइड का रूप दे दिया है. मौके पर पहुंची पुलिस ने घटना के साक्ष्य जुटाएं हैं. साथ ही परिजनों की रिपोर्ट पर मामला दर्ज कर लिया है. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है.

8 महीने से किराए के कमरे में रह रहे थे दंपती :सदर थानाधिकारी करतार सिंह ने बताया कि ओम कॉलोनी में एक युवक की मौत की सूचना मिली थी. मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर मोर्चरी में रखवाया है. मृतक के पिता ने अपनी बहु के खिलाफ हत्या का प्रकरण दर्ज करवाया है. पोस्टमार्टम के बाद मामले का खुलासा हो सकेगा.

पढ़ें. घर के पीछे संदिग्ध अवस्था में मिली युवती की लाश, परिजनों ने दर्ज कराया हत्या का मुकदमा

उन्होंने बताया कि बेर गांव के दलबीर ने रिपोर्ट दी कि साल 2019 में उसके बेटे मोहनलाल (26) ने पण्डरेउ टिब्बा की लड़की के साथ लव मैरिज की थी. शुरुआत में दोनों गांव में ही रह रहे थे, लेकिन पिछले 8 महीने से मोहनलाल अपनी पत्नी के साथ चूरू की ओम कॉलोनी में किराए का मकान लेकर रहने लगा. रिपोर्ट में बताया गया कि दोनों के बीच मनमुटाव रहता था.

परिवादी का आरोप है कि उसकी पुत्रवधु उसके बेटे मोहनलाल से पीछा छुड़वाना चाहती थी. वो कई बार बेटे को धमकी भी दे चुकी थी. रविवार सुबह पुलिस ने सूचना दी की बेटे मोहनलाल की मौत हो चुकी है. परिवादी का आरोप है कि बहु ने ही उसके बेटे मोहनलाल की हत्या की है. पुलिस ने मृतक के पिता की रिपोर्ट पर हत्या की धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है. मृतक का शव राजकीय भरतिया जिला अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया गया है. मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सुपुर्द किया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details