राजस्थान

rajasthan

मकराना विधायक बोले- भाजपा सरकार के दबाव में पुलिस बचा रही है उन्हें धमकाने वाले आरोपी को

By ETV Bharat Rajasthan Team

Published : Mar 13, 2024, 6:23 PM IST

मकराना विधायक जाकिर हुसैन गैसावत ने उन्हें धमकी देने व गाली गलौच करने के वाले आरोपी के खिलाफ कार्रवाई के नाम पर खानापूर्ति करने का आरोप लगाया है.उन्होंने चेतावनी दी कि यदि पुलिस ने इस मामले में पुख्ता कार्रवाई नहीं की तो कांग्रेस की ओर से आंदोलन किया जाएगा.

makrana-mla-zakir-hussain-gasawat-said-police-is-under-bjp-government-pressure
मकराना विधायक बोले— भाजपा सरकार के दबाव में पुलिस बचा रही है उन्हें धमकाने वाले आरोपी को

मकराना विधायक का बड़ा बयान, सुनिए...

कुचामनसिटी.धमकी देने व गाली गलौच करने के मामले में बुधवार को विधायक जाकिर हुसैन गैसावत डीडवाना जिला कलक्टर व एसपी से मिले. इस दौरान उन्होंने पुलिस पर कार्रवाई के नाम पर खानापूर्ति करने का आरोप लगाया. साथ ही इस बात पर नाराजगी जताई कि पुलिस ने मात्र 45 मिनट में ही आरोपी को जमानत पर छोड़ दिया. उन्होंने चेतावनी दी कि यदि आरोपी के खिलाफ कड़ी कार्रवाई नहीं की गई तो शुक्रवार को कांग्रेस की ओर से बड़ा आंदोलन किया जाएगा.

विधायक जाकिर हुसैन ने पत्रकारों से बातचीत में कहा कि पुलिस कार्रवाई राजनीति से प्रेरित है. उन्होंने आरोप लगाया कि पुलिस भाजपा सरकार के दबाव में आकर आरोपी को बचाने में जुटी है. इसी कारण उसके हौसले बुलंद हैं और यही कारण है कि पुलिस उसे बचाने में लगी है.

पढ़ें:पीएम सूर्यघर मुफ्त बिजली योजना के लिए डाक विभाग कर रहा घर-घर कर रहा सर्वे

जाकिर हुसैन ने भाजपा सरकार पर भी सवालिया निशान उठाते हुए कहा कि एक और भाजपा सरकार मजबूत कानून व्यवस्था और अपराधियों पर कार्रवाई की बात करती है, दूसरी ओर भाजपा से ही जुड़े लोग कांग्रेस के विधायकों को खुलेआम धमकियां दे रहे हैं. भाजपाराज में जब विधायक ही सुरक्षित नहीं है तो आम आदमी की स्थिति क्या होगी, यह समझा जा सकता है. उन्होंने कहा कि यह हालत ना केवल चिंतनीय है, बल्कि कानून व्यवस्था पर भी प्रश्न चिह्न खड़े करती है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details