राजस्थान

rajasthan

चित्तौड़गढ़ पुलिस महकमे में बड़ा फेरबदल, 17 निरीक्षक और 22 सब इंस्पेक्टर का तबादला

By ETV Bharat Rajasthan Team

Published : Feb 23, 2024, 5:28 PM IST

चित्तौड़गढ़ में पुलिस अधीक्षक सुधीर जोशी ने बड़ा बदलाव करते हुए 17 सीआई, 22 सब इंस्पेक्टर, 61 एएसआई और 56 हेड कांस्टेबल के ट्रांसफर किए हैं.

Major reshuffle in the police,  Chittorgarh police departmen
चित्तौड़गढ़ पुलिस महकमे में बड़ा फेरबदल.

चित्तौड़गढ़.जिला पुलिस अधीक्षक सुधीर जोशी ने पदभार संभालने के पांचवें ही दिन पुलिस महकमे में बड़ा बदलाव किया है. एसपी ने 17 सीआई, 22 सब इंस्पेक्टर, 61 एएसआई और 56 हेड कांस्टेबल के ट्रांसफर के आदेश दिए हैं. लंबे समय से रिक्त चल रहे शहर कोतवाली और सदर थाने को नए प्रभारी मिल गए हैं.

पुलिस अधीक्षक की ओर से जारी सूची के अनुसार शहर कोतवाली की जिम्मेदारी सीआई संजीव स्वामी, जबकि गजेंद्र सिंह को कपासन की जगह सदर थाने की कमान सौंपी गई. इंस्पेक्टर मोतीराम सारण को शंभूपुरा से गंगरार, कृष्ण चंद्र बुनकर को भैंसरोड गढ़ से महिला थाना, संजय शर्मा को चंदेरिया से निंबाहेड़ा सदर, लक्ष्मण दांगी को भदेसर से जावदा, रतन सिंह को कपासन, श्याम राज सिंह को महिला थाने से रावतभाटा लगाया गया है. इसी प्रकार उदय सिंह को भादसोड़ा से बेंगू, देवेंद्र सिंह को डूंगला से बड़ी सादड़ी, शैलेंद्र सिंह को मानव तस्करी यूनिट से अपराध सहायक, मोहन सिंह को साइबर थाना, रूप सिंह जाटव को गंगरार से मानव तस्करी यूनिट, सुनीता गुर्जर को रावतभाटा से पुलिस लाइन और रायसल सिंह को बड़ी सादड़ी से राशमी लगाया गया है.

इसे भी पढ़ें-राजस्थान पुलिस महकमे में लगी तबादलों की झड़ी, एक घंटे में बदले 175 RPS अधिकारी

इसी प्रकार सब इंस्पेक्टर धर्मराज मीणा को विजयपुर से चंदेरिया, रविंद्र सेन को निकुंभ से भदेसर, ठाकराराम को शंभूपुरा, गेवरचंद को जावदा से डूंगला, राम सिंह को बस्सी से मंगलवाड, जयेश पाटीदार को पुलिस लाइन से बस्सी, पन्नालाल को पुलिस लाइन से विजयपुर, कैलाश चंद्र पालीवाल को भोपाल सागर से साडास लगाया गया है. वहीं, आजाद पटेल को पुलिस लाइन से कनेरा, शीतल गुर्जर को पुलिस लाइन से मंडफिया, तुलसीराम आचार्य को भोपाल सागर, भगवत सिंह को सदर निंबाहेड़ा से आकोला, प्रेम सिंह को राशमी से पारसोली, अर्जुन सिंह को भादसोडा थाना अधिकारी लगाया गया है.

पुलिस अधीक्षक ने सब इंस्पेक्टर देवेंद्र कुमार को पारसोली से कोतवाली निंबाहेड़ा, भंवर सिंह को पुलिस लाइन से निंबाहेड़ा कोतवाली, महेंद्र सिंह को साडास से सदर चित्तौड़गढ़, नाथू सिंह को कनेरा से सदर चित्तौड़गढ़, उदयलाल को आकोला से सदर निंबाहेड़ा, मधु कंवर को चित्तौड़गढ़ थाने में तैनाती दी गई. इसके अलावा रतनलाल को जिला विशेष टीम प्रभारी और नारायण सिंह को यातायात की जिम्मेदारी दी गई. बता दें कि गंगरार, चित्तौड़गढ़ कोतवाली और सदर पुलिस थाने के साथ कई थानाधिकारी अटैचमेंट पर काम कर रहे थे. अधिकांश को उसी थाने में फिक्स कर दिया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details