बिहार

bihar

सिवान में फाइनेंस कर्मी से लूट, आंख में मिर्ची पाउडर झोंककर ले उड़े 9 लाख रुपए - Loot in Siwan

By ETV Bharat Bihar Team

Published : Mar 30, 2024, 9:04 PM IST

बिहार के सिवान में बेखौफ बदमाशों ने फाइनेंस कर्मी को सरेराह लूट लिया. उसकी आंखों में मिर्ची पाउडर झोंककर लाखों का कैश लेकर फरार हो गए. इस घटना के बाद से पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही है. खबर लिखे जाने तक आरोपियों को पुलिस कोई सुराग नहीं लगा पाई है. पढ़ें पूरी खबर-

Etv Bharat
Etv Bharat

सिवान : बिहार के सिवान में बदमाशों ने मिर्ची पाउडर आंख में झोंककर लाखों की लूट की वारदात को अंजाम दिया है. लूट तब हुई जब एक फाइनेंस कर्मी बैग में 9 लाख रुपए लेकर बैंक ऑफ इंडिया की ब्रांच पर कैश जमा करने के लिए जा रहा था. तभी बाइक पर बैठते ही बदमाशों ने उसके ऊपर मिर्ची पाउडर से अटैक कर दिया.

मिर्ची पाउडर डालकर लूटे 9 लाख : आंख में मिर्ची का पाउडर पड़ते ही जलन से आंखे लाल हो गईं. जब तक वो कुछ समझ पाता तब तक नकाबपोश बदमाश बैग लेकर 9 दो 11 हो चुके थे. प्राण गढ़ी मुहल्ले में लूट की वारदात को अंजाम दिया गया. शोर मचाने पर लोग जुटे. इधर पुलिस ने भी मौके पर पहुंचकर सीसीटीवी फुटेज के आधार पर तलाश कर रही है. सभी बदमाशों को रेलवे ट्रैक की ओर भागते देखा गया था.

पुलिस की जांच जारी: इस वारदात से व्यापारियों और फाइनेंस कर्मियों में दहशत का माहौल है. घटना की सूचना मिलते ही डीएसपी अजीत प्रताप सिंह और S.I. T की टीम घटना स्थल पर पहुंचकर कर्मियों से पूछताछ की एवं सीसीटीवी फुटेज को खंगाल रही है. इस मामले में डीएसपी अजीत प्रताप सिंह ने बताया कि लूट की घटना की सूचना मिलते ही घटना स्थल पर थानाध्यक्ष, एसआईटी और टेक्निकल टीम घटना को सत्यापित करने में जुटी हुई है. पुलिस फाइनेंस कार्यालय सहित आस पास के दुकानों में लगे सीसीटीवी फुटेज को खंगाल रही है.

"हम आसपास के इलाकों के सीसीटीवी फुटेज खंगाल रहे हैं. वारदात को सत्यापित किया जा रहा है. SIT की टीम घटना स्थल पर जांच कर रही है."-डीएसपी अजीत प्रताप सिंह

ये भी पढ़ें-

ABOUT THE AUTHOR

...view details