उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

अजय कुमार लल्लू बोले- लूट, हत्या और महिला अपराध मामले में यूपी अव्वल, 2024 में आएगा बदलाव

By ETV Bharat Uttar Pradesh Team

Published : Feb 25, 2024, 4:48 PM IST

कांग्रेस की भारत जोड़ो न्याय यात्रा (Bharat Jodo Nyay Yatra) शनिवार को संभल पहुंची थी. इस दौरान कांग्रेस के यूपी के पूर्व अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू (Congress Leader Ajay Kumar Lallu) ने बीजेपी पर जमकर हमला बोला. उन्होंने कहा कि लूट, हत्या और महिला अपराध के मामले में उत्तर प्रदेश अव्वल है.

Etv Bharat
Etv Bharat

मीडिया से बात करते कांग्रेस नेता अजय कुमार लल्लू

संभल:कांग्रेस की भारत जोड़ो न्याय यात्रा शनिवार को संभल पहुंची थी. इस यात्रा में कांग्रेस के यूपी के पूर्व अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू भी शामिल हुए थे. इस दौरान उन्होंने मीडिया से बात करते हुए कहा कि 2024 में बदलाव आएगा. देश में इंडिया गठबंधन की सरकार बनेगी. यही नहीं उन्होंने उत्तर प्रदेश को महिला अपराध, लूट और डकैती के मामले में पहले नंबर पर बताया.

बता दें कि राहुल गांधी की भारत जोड़ो न्याय यात्रा 42वें दिन संभल पहुंची थी. इस यात्रा में शामिल उत्तर प्रदेश कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू ने कहा कि भारत छोड़ो न्याय यात्रा में कांग्रेस को लोगों का भरपूर सहयोग और समर्थन मिल रहा है. जिस तरह से भारत जोड़ो न्याय यात्रा आगे बढ़ रही है, उससे साफ संकेत मिल रहा कि 2024 में बदलाव होना सुनिश्चित है. उन्होंने कहा कि इंडिया गठबंधन मजबूती के साथ देश में सरकार बनाएगा. कांग्रेस नेता ने कहा कि उत्तर प्रदेश में पुलिस भर्ती परीक्षा लीक हुई है. वन दारोगा का पेपर, आरओ एआरओ का पेपर सहित तमाम पेपर लीक हुए हैं.

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू ने उत्तर प्रदेश सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि लूट, हत्या, डकैती और महिला अपराध के मामले में उत्तर प्रदेश अव्वल है. उन्होंने बीजेपी सरकार पर हमला बोला कि आज धीरे-धीरे उद्योग समाप्ति की ओर हैं. मुरादाबाद का ब्रास उद्योग, अलीगढ़ का ताला उद्योग, फिरोजाबाद का चूड़ी उद्योग सहित तमाम उद्योग बंद हो गए हैं. ऐसे में अब यह सरकार नहीं आएगी. उन्होंने कहा कि आज महंगाई उच्च स्तर पर पहुंच गई है. लोगों को तमाम तरह की परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है. बेरोजगारी चरम पर है. युवा रोजगार के लिए तरस रहा है. यूपी कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष ने दावा किया कि इस बार देश में बदलाव देखने को मिलेगा. उन्होंने कहा कि अबकी बार इंडिया गठबंधन की सरकार बनेगी.

यह भी पढ़ें:कांग्रेस की भारत जोड़ो न्याय यात्रा; आगरा में एक मंच पर साथ आए राहुल और अखिलेश

यह भी पढ़ें:भारत जोड़ो यात्रा : राहुल गांधी बोले- देश के युवा 12 घंटे चला रहे मोबाइल, अडानी-अंबानी के बेटे 24 घंटे गिन रहे नोट

ABOUT THE AUTHOR

...view details