बिहार

bihar

JDU चुनाव समिति की बैठक खत्म, नीतीश ने बिहार में काम किया है, जदयू इसे बनाएगी बड़ा मुद्दा - lok sabha election 2024

By ETV Bharat Bihar Team

Published : Apr 9, 2024, 6:45 PM IST

लोकसभा चुनाव को लेकर सभी अपने उम्मीदवारों को जीताने के लेकर मैदान में उतर गये हैं. मंगलवार को जदयू चुनाव अभियान समिति की दूसरी बैठक हुई. जिसमें विभिन्न मुद्दों पर चर्चा की गई. जिसमें गांव और गरीबों के बीच पहुंचकर मुख्यमंत्री के विकास कार्यों की चर्चा करेंगे. मुख्यमंत्री भी 12 अप्रैल से रोड शो और प्रचार अभियान की शुरुआत कर देंगे.

जदयू चुनाव अभियान समिति की बैठक
जदयू चुनाव अभियान समिति की बैठक

जदयू चुनाव अभियान समिति की बैठक

पटना: लोकसभा चुनाव को लेकर मंगलवार को जदयू चुनाव अभियान समिति की दूसरी महत्वपूर्ण बैठक हुई. जिसमें लोकसभा सीट जीतने की रणनीति पर चर्चा हुई. उच्च स्तरीय बैठक मंत्री विजेंद्र कुमार यादव की अध्यक्षता में हुई जिसमें पार्टी के सभी वरिष्ठ नेता शामिल हुए. लोकसभा चुनाव अभियान समिति के अध्यक्ष और वरिष्ठ मंत्री विजेंद्र यादव ने कहा कि सीएम नीतीश कुमार ने जो बिहार में काम किया है उसे बड़ा मुद्दा बनाना है.

जदयू चुनाव प्रचार अभियान समिति की दूसरी बैठक: बैठक में जल संसाधन मंत्री विजय कुमार चौधरी ने कहा एनडीए के घटक दलों के साथ कैसे बेहतर तालमेल हो उस पर चर्चा हुई है. जिसे चुनाव में सभी उम्मीदवार को लाभ मिल सके. वहीं मंत्री रत्नेश सदा ने कहा कि आज से ही चुनाव अभियान की शुरुआत हो गई है. गांव और गरीबों के बीच हम लोग पहुंचेंगे. सीएम के विकास कार्यों की चर्चा करेंगे. सीएण भी 12 अप्रैल से रोड शो और प्रचार अभियान की शुरुआत करेंगे.

'सरकार में मुख्यमंत्री ही फैसला लेते हैं':तेजस्वी यादव की ओर से 17 साल बनाम 17 महीने में किए गए कार्यों को लेकर दावे पर ऊर्जा मंत्री विजेंद्र यादव ने कहा "किसी भी सरकार में मुख्यमंत्री ही फैसला लेते हैं. उनकी मदद के लिए मंत्रिमंडल होता है. इस तरह की बात करना सही नहीं है."अब्दुल बारी सिद्दीकी की ओर से है यह बयान दिया जाना कि मुसलमान को जिंदा कैसे रहे इस पर विचार करें. इस मुद्दे पर विजेंद्र यादव ने कहा कि नीतीश कुमार के शासन में कभी हिंदू मुस्लिम दंगा नहीं हुआ है. वे वजह के बातों को तूल दे रहे हैं.

"चुनाव अभियान की शुरुआत हो गई है. गांव और गरीबों के बीच हम लोग पहुंचेंगे और मुख्यमंत्री के विकास कार्यों की चर्चा करेंगे. मुख्यमंत्री भी 12 अप्रैल से रोड शो और प्रचार अभियान की शुरुआत कर देंगे."- रत्नेश सदा, जदयू मंत्री

ABOUT THE AUTHOR

...view details